×

नेता जी पर फिदा लड़कियां: धड़ल्ले से आ रहे शादी के प्रस्ताव

राजनीति में कदम रखने के बाद आप के झोली में कभी सम्मान आता है तो कभी आपको अपमान का भी सामना करना पड़ सकता है, लेकिन यहीं राजनीति आपके लिए विवाह प्रस्ताव भी ला सकती है।

Shreya
Published on: 6 Feb 2020 5:57 AM GMT
नेता जी पर फिदा लड़कियां: धड़ल्ले से आ रहे शादी के प्रस्ताव
X
नेता जी पर फिदा लड़कियां: धड़ल्ले से आ रहे शादी के प्रस्ताव

नई दिल्ली: राजनीति में कदम रखने के बाद आप के झोली में कभी सम्मान आता है तो कभी आपको अपमान का भी सामना करना पड़ सकता है, लेकिन यहीं राजनीति आपके लिए विवाह प्रस्ताव भी ला सकती है। जी हां, कुछ ऐसा ही हो रहा है राजिंदर नगर से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी राघव चड्ढा के साथ। उनका फेम उनकी महिला प्रशंसकों के बीच इस कदर बढ़ चुका है कि कोई उन्हें अपना पति बनाना चाहती है तो कोई उन्हें अपने दामाद के तौर पर देखना चाह रही हैं। राघव चड्ढा आम आदमी पार्ट के चर्चित युवा नेता हैं।

यह भी पढ़ें: ट्रंप को मिली राहत, अमेरिकी सीनेट ने कर दिया सभी आरोपों से बरी

पेशे से चार्टर्ड अकाउंटें हैं राघव चड्ढा

पेशे से राघव चड्ढा चार्टर्ड अकाउंटेंट (CA) हैं। 31 साल के युवा नेता राघव चड्ढा की हाइट भी काफी अच्छी है और वह उनकी बोलचाल भी बहुत मधुर है। राघव की टीम के मुताबिक, चुनावी गतिविधियों को लेकर उनकी सक्रियता बढ़ने के साथ-साथ ही सोशल मीडिया पर उनके लिए शादी के प्रस्तावों की बाढ़ आ गई है।

विवाह प्रस्तावों की लगी है लाइन

सोशल मीडिया पर पिछले 15 दिनों में उनके लिए 12 लोगों ने विवाह प्रस्ताव भेजा है। राघव चड्ढा के सोशल मीडिया मैनेजर की मानें तो हाल ही में एक महिला ने उन्हें ट्विटर पर टैग करके उनके सामने विवाह का प्रस्ताव रखा था। जिस पर राघव ने उन्हें जवाब दिया कि, फिलहाल अर्थव्यवस्था की हालत ठीक नहीं है, ऐसे में विवाह करने के लिए यह सही समय नहीं है।

यह भी पढ़ें: प्रचार का शोर थमेगा आज: दिल्ली की सड़कों पर होंगे अभिनेता- खिलाड़ी समेत ये दिग्गज

वोट डालने को जरुर कहते हैं

उनके सोशल मीडिया मैनेजर ने बताया कि इंस्टाग्राम पर भी चड्ढा को फीमेल फैन्स की तरफ से काफी मैसेजेस आ रहे हैं। उन्होंने यह भी बताया कि देश भर से महिलाएं उनमें दिलचस्पी ले रही हैं। हम सामान्य तौर पर उन मैसेज का जवाब नहीं देते, लेकिन अगर कोई महिला दिल्ली की होती है तो हम उनसे वोट डालने को जरुर कहते हैं।

सामान्य बैठकों में भी आ रहे हैं शादी के प्रस्ताव

राजिंदर नगर से आप के प्रत्याशी राघव चड्ढा के टीम के एक अन्य सदस्य ने बताया कि न केवल सोशल मीडिया पर, बल्कि सामान्य बैठकों में भी उनके लिए ऐसे प्रस्ताव आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि चड्ढा हाल ही एक स्कूल में बैठक के लिए गए थे, जहां पर स्कूल की शिक्षिका ने कहा कि अगर मेरी कोई बेटी होती तो मैं उसकी शादी आपसे करवा देती।

यह भी पढ़ें: पुलवामा में फिर बड़ा धमाका: पुलिस स्टेशन पर आतंकियों ने किया ग्रेनेड हमला

Shreya

Shreya

Next Story