पुलवामा में फिर बड़ा धमाका: पुलिस स्टेशन पर आतंकियों ने किया ग्रेनेड हमला

आतंकियों ने एक बाद फिर पुलवामा में बड़ा हमला किया है। गुरूवार को आतंकियों ने पुलवामा स्थित पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला किया।

Published by Shivani Awasthi Published: February 6, 2020 | 10:13 am
Modified: February 6, 2020 | 10:19 am
blast

blast

श्रीनगर: आतंकियों ने एक बाद फिर पुलवामा में बड़ा हमला किया है। गुरूवार को आतंकियों ने पुलवामा स्थित पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला किया, जिसके बाद स्टेशन के बाहर बड़ा धमाका हुआ। इस धमाके से इलाके में हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक हमले में कोई घायल नहीं हुआ है लेकिन सुरक्षाबलों ने आतंकियों को दबोचने के लिए पूरे इलाके को घेर लिया है।

पुलवामा पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड हमला:

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में थाने पर ग्रेनेड से हमला किया गया है। आतंकवादियों ने गुरुवार को पुलवामा पुलिस स्टेशन पर अंडर बैरल ग्रेनेड फेंका। इस कारण से पुलिस स्टेशन के बाहर धमाका हुआ। गनीमत की बात है कि इस हादसे में कोई भी घायल नहीं हुआ है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके का घेराव कर लिया है।

ये भी पढ़ें: चुनाव के पहले बड़ा धमाका: एक जवान घायल, मौके पर सेना मौजूद

सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी की:

घाटी का माहौल खराब करने के लिए आतंकी लगातार नापाक हरकतें करने की फिराक में जुटे हुए हैं। वहीं सुरक्षाबलों की मुस्तैदी के चलते आतंकी व उनके आका बौखालाए हुए हैं। स्थानीय लोगों और इलाके में दहशत फैलाने के लिए आतंकवादी ग्रेनेड हमले जैसी वारदतों को अंजाम देने में जुटे हैं।

ये भी पढ़ें: यहां प्लेन के हुए दो टुकड़े: लैंडिंग के समय रनवे से फिसला, यात्रियों का ऐसा हाल

पहले भी हो चुके ग्रेनेड हमले:

बता दें कि इससे पहले भी आंतकियों ने ग्रेनेड हमला किया था। दरअसल, बीते रविवार को श्रीनगर के लाल चौक इलाके में सुबह आतंकवादियों ने सीआरपीएफ की टीम को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड हमला किया था। इस हमले में दो स्थानीय नागरिक और सीआरपीएफ के दो जवान घायल हो गए थे।

ये भी पढ़ें:राम मंदिर के लिए मोदी सरकार ने दिया पहला चंदा, जल्द होगा निर्माण

घायल नागरिकों और जवानों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस वारदात को अंजाम देने वाले आतंकियों की तलाश में अभियान चलाया गया।

इसके पहले भी आतंकी हमले:

इससे पहले 24 जनवरी को आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में पुराने शहर के नूरबाग इलाके में पुलिस चौकी पर ग्रेनेड हमला किया था। इस हमले में एक केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का जवान घायल हुआ था। वहीं आठ जवनवरी को श्रीनगर में हबाक चौक पर आतंकियों ने सीआरपीएफ की एक पोस्ट पर ग्रेनेड से हमला किया था। इस हमले में दो स्थानीय नागरिक घायल हुए थे।

ये भी पढ़ें: हिंदू नेता रणजीत बच्चन का हत्यारा चढ़ा पुलिस के हत्थे, यहां से हुई गिरफ्तारी

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App