हिंदू नेता रणजीत बच्चन का हत्यारा चढ़ा पुलिस के हत्थे, यहां से हुई गिरफ्तारी

हिंदू महासभा के अध्यक्ष रणजीत बच्चन की हत्या के मामले में जांच के दौरान पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। पुलिस ने के एक शूटर को गिरफ्तार कर लिया है।

Published by Shivani Awasthi Published: February 6, 2020 | 9:41 am
Modified: February 6, 2020 | 9:54 am

लखनऊ: हाल ही में हिंदू महासभा के अध्यक्ष रणजीत बच्चन की हत्या के मामले में जांच के दौरान पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। पुलिस ने के एक शूटर को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि हत्या के बाद शूटर लखनऊ से मुम्बई भाग गया था। जिसके बाद पुलिस ने छापामारी कर उसे मुंबई से गिरफ्तार कर लिया।

मुंबई से शूटर गिरफ्तार:

विश्व हिंदू महासभा के अध्यक्ष रणजीत बच्चन की हत्या मामले में एक शूटर पुलिस के हत्थे चढ़ा है। यह शूटर हत्या के बाद लखनऊ से मुंबई भाग गया था। इसके बाद से ही वह मुंबई में छिपा था। पुलिस टीम आज शूटर को लेकर लखनऊ पहुंचेगी। इसके अलावा शूटर से पूछताछ के बाद दो और अन्य लोगों को हिरासत में लिया गया। परिजनों के मोबाइल फोन और सीडीआर खंगालने के बाद मुंबई कनेक्शन सामने आया था।

ये भी पढ़ें: हिंदू नेता रंजीत का काला सच! रेप के साथ लगे थे कई गंभीर आरोप, ऐसा है इतिहास

बता दें कि विश्व हिंदू महासभा के अध्यक्ष रणजीत बच्चन (42) की रविवार सुबह राजधानी के परिवर्तन चौक स्थित ग्लोब पार्क के पास दो बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या उस वक्त की गई जब रणजीत अपने दोस्त व रिश्तेदार आदित्य श्रीवास्तव के साथ ग्लोब पार्क के मुख्य गेट के सामने मॉर्निंग वॉक कर रहे थे। गोली आदित्य को भी लगी। घटना के बाद बदमाश वहां से पैदल भाग निकले। घटना के बाद लखनऊ पुलिस ने घायल आदित्य की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

गौरतलब है कि लखनऊ में रणजीत पत्नी कालिंदी के साथ ओसीआर बिल्डिंग के बी ब्लॉक में फ्लैट नंबर 604 में रहते थे। यह आवास 2013 में सपा सरकार ने कालिंदी की संस्था को आवंटित किया था।

ये भी पढ़ें:दिल्ली चुनाव से पहले इस दिग्गज उम्मीदवार पर जानलेवा, ऐसी है हालत…

कौन है रणजीत बच्चन

रणजीत बच्चन का स्थाई पता ग्राम-लाला लोगों की अहिरौली, पोस्ट अरहनगर विधानसभा क्षेत्र– चिल्लुपार,जिला गोरखपुर है, और वर्तमान पता: ग्राम गुलरहियाँ, टोला पतरका, जनपद गोरखपुर (उ0 प्र0) है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

    Tags: