दिल्ली चुनाव से पहले इस दिग्गज उम्मीदवार पर जानलेवा हमला, ऐसी है हालत…

दिल्ली चुनाव को लेकर एक ओर सभी दलों के प्रत्याशी चुनाव प्रचार में एक दूसरे पर जुबानी हमला कर रहे हैं, तो इसी बीच एक कैंडिडेट पर जानलेवा हमला हो गया है।

Published by Shivani Awasthi Published: February 6, 2020 | 8:29 am
Modified: February 6, 2020 | 1:20 pm

Delhi Election 2020 Badarpur candidate narayan dutt attacked by unknown

दिल्ली: आगामी दिल्ली चुनाव (Delhi Election 2020) को लेकर एक ओर सभी दलों के प्रत्याशी चुनाव प्रचार में एक दूसरे पर जुबानी हमला कर रहे हैं, तो इसी बीच एक कैंडिडेट पर जानलेवा हमला हो गया है। दरअसल, बुधवार देर रात बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार नारायण दत्त शर्मा (BSP Candidate Narayan Dutt  पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। नारायण दत्त शर्मा को गंभीर चोटें आई हैं। वहीं इस हमले का आरोप उनके विपक्षियों पर लगा है।

बदरपुर विधानसभा सीट से बसपा उम्मीदवार पर हमला:

दिल्ली की बदरपुर विधानसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी ने नारायण दत्त शर्मा को अपना उम्मीदवार बनाया है। उनपर बीती रात हमला उस समय हुआ जब वो देर रात लगभग एक बजे मीटिंग खत्म कर कार से अपने घर लौट रहे थे। इस हमले में उनकी कार के सभी शीशे टूट गए और अंदर बैठे नारायण दत्त शर्मा और उनके साथी जख्मी हो गए।

ये भी पढ़ें:मोदी सरकार ने किया ऐलान, ऐसा होगा अयोध्या में राम मंदिर का प्रारुप

विपक्षियों पर हमले का आरोप:

इस घटना को लेकर नारायण दत्त शर्मा ने बताया कि करीब आठ से 10 लोगों ने उन पर हमला किया था। वहीं उन्होंने आशंका जताई कि जिन लोगों के खिलाफ वो चुनाव लड़ रहे हैं, उन्होंने ही ये हमला करवाया है।

‘आप’ का साथ छोड़ बसपा ने हुए हैं शामिल:

गौरतलब है कि नारायण दत्त शर्मा साल 2015 के दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) के टिकट से जीत कर बदरपुर से विधायक चुने गए थे। उन्होंने कुछ दिन पहले दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर 20 करोड़ में बदरपुर की टिकट भू-माफियाओं को बेचने का आरोप लगाया था।

ये भी पढ़ें: राम मंदिर ट्रस्ट की अधिसूचना जारी, जानिए कौन-कौन होंगे ट्रस्ट के सदस्य

दरअसल, आप ने इस बार उनका टिकट काटकर कांग्रेस से आप में शामिल हुए राम सिंह को दे दिया था।  इससे नाराज होकर नारायण दत्त शर्मा ने आप छोड़ दी थी।

8 को दिल्ली चुनाव के लिए मतदान:

बता दें कि दिल्ली की सभी 70 विधानसभा सीटों के लिए आठ फरवरी को चुनाव होना है। 11 फरवरी को मतगणना होगी और चुनाव के नतीजे आएंगे। विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान बुधवार शाम पांच बजे खत्म हो जाएगा।

ये भी पढ़ें: BJP की बल्ले-बल्ले: अन्य पार्टियों के मुकाबले BJP को मिला 100 करोड़ का चंदा

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

    Tags: