×

आप नेता राघव चड्ढा कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर लोगों से की ये अपील

आप नेता राघव चड्ढा ने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर खुद सोशल मीडिया पर जाहिर की है। उन्होंने बताया है कि " मैं आप सभी को सूचित करना चाहता हूं मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। इसके साथ उन्होंने बताया कि कोई गंभीर लक्षण नहीं दिखें हैं।

Newstrack
Published on: 11 March 2021 6:36 AM GMT
आप नेता राघव चड्ढा कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर लोगों से की ये अपील
X
आप नेता राघव चड्ढा कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर लोगों से की ये अपील photos (social media)

नई दिल्ली : कोरोना महामारी ने आम हो या खास किसी को नहीं बख्शा । दिन पर दिन कोरोना के मामले कम होते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि इसी बीच आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात की जानकारी इन्होंने खुद अपने ट्विटर हैंडल से दी है। नेता ने लोगों से अपील की है जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं वह अपना कोरोना जांच करा लें।

आप नेता राघव चड्ढा कोरोना पॉजिटिव

कोरोना महामारी ने पूरे देश की अर्थव्यवस्था को हिला कर रख दिया है। कोरोना संक्रमण का खतरा कम हो गया है लेकिन अभी खत्म नहीं हुआ है। आपको बता दें कि आप नेता राघव चड्ढा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इनसे पहले मनीष सिसोदिया, सतेंद्र जैन और आम आदमी पार्टी के कई वरिष्ठ नेता कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं।

नेता ने संपर्क में आए लोगों को कोरोना जांच कराने की अपील

आप नेता राघव चड्ढा ने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर खुद सोशल मीडिया पर जाहिर की है। उन्होंने बताया है कि " मैं आप सभी को सूचित करना चाहता हूं मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। इसके साथ उन्होंने बताया कि कोई गंभीर लक्षण नहीं दिखें हैं। लेकिन एहतियात के तौर पर मैंने अपने आपको आइसोलेट कर लिया हूं। मेरी यह अपील है कि जो भी लोग कुछ दिनों से मेरे संपर्क में आए हैं वह अपना कोरोना टेस्ट करा लें। "

ये भी पढ़े.....पेट्रोल-डीजल के दामः चुनाव आते ही थम गईं बढ़ती कीमतें, जानें ताजा Fuel Price

Raghav_Chadha

राजधानी दिल्ली में बुधवार को कोरोना के 370 नए मामले

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना के मामले के आंकड़े सामने आए हैं। आपको बता दें कि 56 दिनों के बाद 350 नए मामले दर्ज हुए हैं। बताया जा रहा है कि राजधानी में कोरोना संक्रमण दर 0. 52 फीसदी बढ़ गई है। इसके साथ 24 घंटे में 279 मरीज कोरोना महामारी से स्वस्थ हुए हैं। बुधवार को कोरोना के 370 नए मामले सामने आए हैं।

ये भी पढ़े.....पेट्रोल-डीजल के दामः चुनाव आते ही थम गईं बढ़ती कीमतें, जानें ताजा Fuel Price

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story