संजय सिंह ने हाथरस पीड़िता के चाचा से की बात, दिल्ली में घर देने की पेशकश की

आप सांसद ने बीते शनिवार को ट्वीट कर कहा है कि मैं हाथरस की गुड़िया के परिवार को दिल्ली स्थित अपने आवास पर साथ रखने को तैयार हूँ उन्हें आदित्यनाथ राज के खौफ में रहने की जरूरत नही मैंने गुड़िया के चाचा से फोन पर बात करके अनुरोध किया है।

mp-sanjay-singh

संजय सिंह ने हाथरस पीड़िता के चाचा से की बात, दिल्ली में घर देने की पेशकश की (Photo by social media)

लखनऊ: हाथरस गैंगरेप, हत्या व बगैर परिजनों की मंजूरी के पीड़िता के शव का अंतिम संस्कार किए जाने के बहुचर्चित मामलें में बीते शुक्रवार को पीड़िता के भाई द्वारा बूलगढ़ी गांव में पीड़ित परिवार को असुरक्षित बताते हुए दिल्ली में रहने के बयान के बाद आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद व यूपी प्रभारी संजय सिंह ने पीड़िता के चाचा को फोन करके उनके सामने पूरे परिवार को दिल्ली स्थित अपने आवास पर रखने की पेशकश की है।

ये भी पढ़ें:अभी-अभी बलिया में हलचल: STF के हाथ लगा धीरेंद्र सिंह, सच आएगा सामने

आप सांसद ने बीते शनिवार को ट्वीट कर कहा है

आप सांसद ने बीते शनिवार को ट्वीट कर कहा है कि मैं हाथरस की गुड़िया के परिवार को दिल्ली स्थित अपने आवास पर साथ रखने को तैयार हूँ उन्हें आदित्यनाथ राज के खौफ में रहने की जरूरत नही मैंने गुड़िया के चाचा से फोन पर बात करके अनुरोध किया है। इससे पहले भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर भी पीड़िता के परिवार को अपने घर ले जाने की बात कह चुके है। बीती 04 अक्टूबर को चंद्रशेखर जब पीड़िता के परिजनों से मिलने उनके घर पहुंचे थे तब उन्होंने पीड़िता के परिजनों के लिए वाई श्रेणी की सुरक्षा की मांग करते हुए कहा था कि अगर सरकार सुरक्षा नहीं देगी तो वह पीड़िता के परिवार को अपने घर ले जायेंगे, क्योंकि पीड़िता के परिजन यहां सुरक्षित नहीं है।

05 अक्टूबर को आप सांसद संजय सिंह पीड़िता के परिजनों से उनके घर पहुंच कर मुलाकात की थी

जबकि बीती 05 अक्टूबर को आप सांसद संजय सिंह ने अपनी पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल के साथ पीड़िता के परिजनों से उनके घर पहुंच कर मुलाकात की थी। इस मौके पर संजय सिंह पर एक युवक ने स्याही भी फेंक दी थी, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया था। इस मुलाकात में संजय सिंह ने पीड़ित परिवार को वाई श्रेणी की सुरक्षा दिए जाने की मांग करते हुए योगी सरकार व पुलिस प्रशासन पर जमकर हमला किया था। आप सांसद ने कहा था कि योगी जी अपने आप को ठाकुर कहते हैं।

ये भी पढ़ें:बलिया हत्याकांड: पकड़ा गया मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह

सबने देखा है कि दो मुकदमे लगने पर किस तरह बिलख बिलख रो रहे थे और अब पीछे से वार कर रहे हैं। यह ठाकुरों का काम नहीं है,योगी जी ने कायर होने का परिचय दिया है। अपनी काली करतूत को इस काली स्याही के पीछे छिपाने का काम किया है। साबित हो चुका है कि वह दरिंदों के साथ हैं। क्षत्रियों की परंपरा रही है बेटियों की खातिर अपनी गर्दन कटवाने की, दरिंदों और दुराचारियों के साथ खड़े होकर परंपरा को कलंकित मत करो।हम लोग आम आदमी पार्टी के सिपाही हैं, डरने वाले नहीं हैं। डराने का काम मत करो, हिम्मत है तो गोली चलवा दो, हत्या करवा दो, जेल भिजवा दो, मुकदमे लिखवा दो, लेकिन हाथरस की गुड़िया को न्याय दिलाने के लिए लड़ाई अंतिम दम तक लड़ता रहूंगा।

मनीष श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App