×

अभी-अभी बलिया में हलचल: STF के हाथ लगा धीरेंद्र सिंह, सच आएगा सामने

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के लगातार आरोपी के पक्ष में दिए जा रहे बयानों के बाद अब यह मामला यादव व क्षत्रियों की प्रतिष्ठा का बनाया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक बलिया हत्याकांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह के पक्ष में लगातार आवाज उठाने और प्रशासन पर आरोप लगाने वाले भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह के खिलाफ भी पार्टी एक्शन ले सकती है।

Newstrack
Published on: 18 Oct 2020 6:10 AM GMT
अभी-अभी बलिया में हलचल: STF के हाथ लगा धीरेंद्र सिंह, सच आएगा सामने
X
अभी-अभी बलिया में हलचल: STF के हाथ लगा धीरेंद्र सिंह, सच आएगा सामने (File Photo)

लखनऊ: सरकारी राशन की दुकानों के आवटंन के दौरान बलिया में अधिकारियों व पुलिस की मौजूूदगी में हुए हत्याकांड के मुख्य आरोपी धीरेन्द्र प्रताप सिंह की तलाश में लगी पुलिस की 10 टीमें 50 हजार का इनाम घोषित करने तथा 03 दिन बीतने के बाद खबर है कि रविवार को एसटीएफ ने लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि इस बीच चर्चा थी कि मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह ने आत्मसमर्पण के लिए बीते शनिवार को न्यायालय में अर्जी लगाई है और वह सोमवार को न्यायालय में आत्मसमर्पण कर सकता है। डीआईजी आजमगढ़ सुभाष चंद्र दुबे इस मामलें के लिए बलिया में ही कैंप कर रहे है और मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी तक वह यहीं कैंप करेंगे।

ये भी पढ़ें:चीन पर तगड़ा आक्रमण: तुरंत तैनात खतरनाक मिसाइलें, होगा अब महायुद्ध

इस बीच जातीय रंग लेते जा रहे इस मामलें में भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के लगातार आरोपी के पक्ष में दिए जा रहे बयानों के बाद अब यह मामला यादव व क्षत्रियों की प्रतिष्ठा का बनाया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक बलिया हत्याकांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह के पक्ष में लगातार आवाज उठाने और प्रशासन पर आरोप लगाने वाले भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह के खिलाफ भी पार्टी एक्शन ले सकती है।

धीरेंद्र प्रताप सिंह ने जयप्रकाश पाल की हत्या कर दी

Ballia-case Ballia-case (Photo by social media)

बता दे कि बीती 15 अक्टूबर को बलिया के रेवती थानाक्षेत्र के दुर्जनपुर गांव में पंचायत भवन पर कोटे की दुकान को लेकर बैठक चल रही थी। एसडीएम बैरिया सुरेश पाल, सीओ चंद्रकेश सिंह, बीडीओ गजेंद्र प्रताप सिंह और रेवती थाने का पुलिसबल वहां मौजूद था। आरोप है कि इसी दौरान विवाद होने पर धीरेंद्र प्रताप सिंह ने जयप्रकाश पाल की हत्या कर दी। इसके बाद वह फरार हो गया। इस मामलें में अभी तक दो नामजद आरोपियों देवेंद्र प्रताप सिंह तथा नरेंद्र प्रताप सिंह की गिरफ्तारी हुइ है, ये दोनों ही मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह के भाई है।

STF STF (Photo by social media)

ये भी पढ़ें:आ रहा भयानक तूफान! इन राज्यों में 4 दिन होगी जमकर बारिश, IMD का अलर्ट

मामले में एसडीएम और सीओ को निलंबित भी कर दिया गया था। डीआईजी आजमगढ़ ने आरोपियों पर 50 हजार रुपए इनाम की घोषणा भी की है। सभी आरोपियों पर गैंगस्टर और एनएसए के तहत कार्रवाई की भी बात कही है।

मनीष श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story