बलिया कांड पर बोले आप सांसद संजय सिंह, भाजपा पर साधा निशाना

आप के प्रदेश मुख्यालय पर सोमवार को सांसद संजय सिंह ने कहा कि बलिया में भाजपा नेता ने सीओ, एसडीएम और पुलिस के सामने एक पाल समाज के व्यक्ति की सीने पर गोली मारकर हत्या कर दी और पूरी सरकार उस हत्यारे को बचाने में लग गई।

mp-sanjay-singh

बलिया कांड पर बोले आप सांसद संजय सिंह, भाजपा पर साधा निशाना (Photo by social media)

लखनऊ: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद व यूपी प्रभारी संजय सिंह ने बलिया में कोटे की दुकान के आवंटन को लेकर हुए हत्याकांड में आरोप लगाया है कि बलिया के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह हत्याकांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह को बचाने में लगे हुए है और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ऐसे विधायक पर फूलों की वर्षा कर रहे है। संजय सिंह ने बताया कि यूपी में आप का संगठन लगातार बढ़ता जा रहा है। उन्होंने एपी सिंह को आप पिछड़ा प्रकोष्ठ का अध्यक्ष बनाया है।

ये भी पढ़ें:GOLD में ताबड़तोड़ गिरावट: बहुत सस्ता हो गया सोना, 5521 रुपये घटी कीमत

आप के प्रदेश मुख्यालय पर सोमवार को सांसद संजय सिंह ने कहा

आप के प्रदेश मुख्यालय पर सोमवार को सांसद संजय सिंह ने कहा कि बलिया में भाजपा नेता ने सीओ, एसडीएम और पुलिस के सामने एक पाल समाज के व्यक्ति की सीने पर गोली मारकर हत्या कर दी और पूरी सरकार उस हत्यारे को बचाने में लग गई। अब बलिया में पाल समाज के लोगों का उत्पीड़न किया जा रहा है और हत्यारोपी का लगातार बचाव कर रहे भाजपा विधायक पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष फूल बरसा रहे है।

यूपी में पिछले कुछ महीनों में जिस प्रकार के हालात पैदा हुए हैं

उन्होंने कहा कि यूपी में पिछले कुछ महीनों में जिस प्रकार के हालात पैदा हुए हैं, उसको लेकर चिंताएं बढ़ गई हैं। यह साफ हो चुका है कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश के अंदर जातीय दंगे कराना चाहते हैं। वो समाज को बांटने के काम में पूरी तरह से जुट गए हैं। सीएम योगी यूपी में 94 प्रतिशत बनाम 06 फीसदी का झगड़ा कराना चाहते हैं। सीएम योगी इन लोगों को भड़काकर आपसी दंगे और हिंसा कराना चाहते हैं। आप सांसद ने कहा कि यूपी सरकार हाथरस के आरोपियों को बचाने में भी लगी हुई है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी की वजह से प्रदेश में जातीय दंगों की स्थिति पैदा हो गई है। इसीलिए मैंने पीएम मोदी से तत्काल हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया है।

ये भी पढ़ें:उद्धव ठाकरे पर जमकर बरसी कंगना रनौत, ऐसे-ऐसे शब्दों का किया इस्तेमाल

इस मामलें में मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह को गिरफ्तार किया जा चुका है

बता दे कि बीती 15 अक्टूबर को बलिया के रेवती थानाक्षेत्र के दुर्जनपुर गांव में पंचायत भवन पर कोटे की दुकान को लेकर बैठक चल रही थी। एसडीएम बैरिया सुरेश पाल, सीओ चंद्रकेश सिंह, बीडीओ गजेंद्र प्रताप सिंह और रेवती थाने का पुलिसबल वहां मौजूद था। आरोप है कि इसी दौरान विवाद होने पर धीरेंद्र प्रताप सिंह ने जयप्रकाश पाल की हत्या कर दी। इसके बाद वह फरार हो गया। इस मामलें में मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह को गिरफ्तार किया जा चुका है और वह न्यायिक हिरासत में है। इस पूरे मामलें में मुख्य आरोपी के पक्ष में बयान दे रहे भाजपा के विधायक सुरेंद्र सिंह को प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव ने पिछले दिनों लखनऊ तलब कर बयानबाजी बंद करने को कहा था।

मनीष श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App