उद्धव ठाकरे पर जमकर बरसी कंगना रनौत, ऐसे-ऐसे शब्दों का किया इस्तेमाल

दरअसल रविवार को दशहरा भाषण के दौरान उद्धव ठाकरे ने कंगना रनौत या हिमाचल प्रदेश का नाम लिए बिना कहा था की कुछ लोग मुंबई रोजी-रोटी के लिए आते हैं और इसे पीओके बताकर गाली देते हैं।

Published by Aditya Mishra Published: October 26, 2020 | 2:11 pm
Kangana and Uddhav

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और एक्ट्रेस कंगना रनौत की फोटो(सोशल मीडिया)

मुम्बई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे एक बार फिर से बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के निशाने पर आ गये हैं। कंगना ने ट्वीट करते हुए पूछा है कि उद्धव इस तरह क्यों व्यवहार करते हैं कि महाराष्ट्र उनका है?

रनौत ने हिमाचल प्रदेश को देवभूमि बताते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को तुच्छ व्यक्ति कह डाला।

ट्विटर पर कंगना ने लिखा, ”मुख्यमंत्री आप बहुत तुच्छ व्यक्ति हैं। हिमाचल को देव भूमि कहा जाता है, यहां सबसे अधिक संख्या में मंदिर हैं और क्राइम रेट शून्य है।

हां, यहां की जमीन बहुत उपजाऊ है, यह सेब, कीवी, अनार और स्ट्रॉबेरी की उपज होती है, यहां कोई कुछ भी उगा सकता है।”

इसके थोड़ी देर बाद ही कंगना ने एक और ट्वीट किया। जिसमें लिखा, ”आप एक ऐसे नेता हैं जिसका नजरिया एक ऐसे राज्य को लेकर तामसिक, अदूरदर्शी और कम जानकारी वाला है, जो भगवान शिव और मां पार्वती का निवास स्थान है। इसके अलावा कई महान संतों जैसे मार्केंडेय, मनु ऋषि और पांडवों ने निर्वासन का लंबा समय हिमाचल में बिताया।”

Kangna
एक्ट्रेस कंगना रनौत की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी देखें:  इलाज का नया तरीका: अब कोरोना का ऐसे होगा ट्रीटमेंट, लिया गया बड़ा फैसला

 उद्धव से बोली कंगना: गंदी राजनीति खेलकर  जो कुर्सी हासिल की है, उसके आप लायक नहीं हैं

कंगना का गुस्सा यहीं पर नहीं थमा बल्कि आगे उन्होंने फिर एक ट्वीट किया और लिखा- ”मुख्यमंत्री, आपको खुद पर शर्म आनी चाहिए, जनसेवक होने के बावजूद आप इस तरह के तुच्छ झगड़े में शामिल हैं, अपनी शक्ति का इस्तेमाल आपसे अहसमत लोगों के अपमान और नुकसान के लिए कर रहे हैं। गंदी राजनीति खेलकर आपने जो कुर्सी हासिल की है, उसके लायक आप नहीं हैं। शर्म की बात है।”

कंगना रनौत के इस बयान के बाद माना जा रहा है कि एक बार से उनके लिए महाराष्ट्र के अंदर एक नई मुसीबत खड़ी होने वाली है। बीते दिनों की तरफ एक बार फिर से शिवसैनिक सड़कों पर उतरकर कंगना के बयान को लेकर अपना गुस्सा प्रकट कर सकते हैं।यहां तक की इसे सीएम के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करार देते हुए उनके खिलाफ केस तक दायर कराई जा सकती है।

ये भी देखें:  नेहा कक्कड़ के बाद अब आदित्य की शादी, डेट हुई फिक्स, यहां लेंगे 7 फेरे…

uddhav thackeray
महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे की फोटो(सोशल मीडिया)

आखिर कंगना ने क्यों कही ऐसी बात

दरअसल रविवार को दशहरा भाषण के दौरान उद्धव ठाकरे ने कंगना रनौत या हिमाचल प्रदेश का नाम लिए बिना कहा था की कुछ लोग मुंबई रोजी-रोटी के लिए आते हैं और इसे पीओके बताकर गाली देते हैं। उद्धव ने कहा, ”मुंबई पीओके है, यहां हर जगह ड्रग्स लेने वाले लोग हैं। वे कुछ इस तरह की तस्वीर बनाना चाहते हैं। वे नहीं जानते हैं कि हम अपने घरों में तुलसी उगाते हैं, गांजा नहीं। गांजे के खेत आपके राज्य में है, आप जानते हो कहां, महाराष्ट्र में नहीं।”

ये भी देखें:  मिथुन के बेटे पर FIR: पहले किया रेप, फिर कराया अबॉर्शन…

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App