बीजेपी नेता पंकजा मुंडे ने उठाया बड़ा कदम, इस पार्टी में हो सकती हैं शामिल

महाराष्ट्र की राजनीति में बड़े उलटफेर के बाद अब बीजेपी नेता पंकजा मुंडे को लेकर चर्चा तेज हो गई है। दरअसल इन अटकलों पर चर्चा की शुरुआत पंकाज खुद पंकज मुडे ने की है।

मुंबई: महाराष्ट्र की राजनीति में बड़े उलटफेर के बाद अब बीजेपी नेता पंकजा मुंडे को लेकर चर्चा तेज हो गई है। दरअसल इन अटकलों पर चर्चा की शुरुआत पंकाज खुद पंकज मुडे ने की है। फेसबुक पोस्ट के बाद अब दिवंगत नेता गोपीनाथ मुंडे की बेटी पंकजा ने ट्विटर बायो में से बीजेपी का नाम हटा दिया है।

पंकजा मुंडे के इस कदम के बाद अब कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। शिवसेना के बयान के बाद अटकलें और तेज हो गई हैं। शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि कई नेता उनके संपर्क में हैं।

यह भी पढ़ें…हैदराबाद गैंगरेप पर सड़क से संसद तक संग्राम, राजनाथ बोले- कठोर कानून बनाने को तैयार

बता दें कि गोपीनाथ मुंडे बीजेपी के महाराष्ट्र के कद्दावर नेता थे। उनकी बेटी पंकजा ने एक फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि वह आठ से 10 दिन में अपना आगे का रास्ता चुनने के बारे में फैसला लेंगी।

अब किया ये काम

पंकजा के पोस्ट के बाद से उनकी नाराजगी जगजाहिर हो गई थी। मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि सूत्रों ने बताया रि वरिष्ठ नेताओं के सामने अपनी समस्या रखते वक्त पंकजा ने सारा गुस्सा पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर ही निकाला। अब इस बीच उन्होंने फेसबुक पर ऐलान के बाद ट्विटर पर बायो से पार्टी का नाम ही हटा दिया है। ऐसे में अटकलों ने और भी जोर पकड़ लिया है।

यह भी पढ़ें…बीजेपी सांसद ने किया बड़ा खुलासा, इसलिए फडणवीस को बनाया 80 घंटे का मुख्यमंत्री

फेसबुक पोस्ट में उन्होंने कहा था कि बदले राजनीतिक परिवेश में अपनी ताकत को समझना जरूरी है। मुझे 8-10 दिन तक कुछ चिंतन करना है और मैं 12 दिसंबर को आप सभी से मुलाकात करूंगी। यह हमारे नेता गोपीनाथ मुंडे जी का जन्मदिन है। मैं अगले 8-10 दिन में मैं यह तय कर लूंगी कि मुझे आगे क्या करना है और कौन से रास्ते पर जाना है।’ बता दें कि पंकजा मुंडे विधानसभा चुनाव हार गई थीं।

यह भी पढ़ें…महाराष्ट्र: पीएम मोदी के इस ड्रीम प्रोजेक्ट पर सीएम उद्धव ठाकरे ने लिया ये बड़ा फैसला

अब अटकलें लग रही हैं कि वह शिवसेना में शामिल हो सकती हैं। उद्धव ठाकरे के सीएम बनने पर पंकजा ने ट्वीट कर उनकी तारीफ की थी और शुभकामनाएं दी थी।