जेल में बंद आज़म से मिलने पहुंचे अखिलेश, कार्यकर्ताओं का लगा जमावड़ा

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सीतापुर पहुंचे। अखिलेश यादव सीतापुर जेल में रामपुर से सपा सासंद आज़म खान से मुलाका करने पहुंचे हैं।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सीतापुर पहुंचे। सपा मुखिया अखिलेश यादव सीतापुर जेल में रामपुर से सपा सासंद आज़म खान से मुलाका करने पहुंचे हैं। आज़म खान को फर्जी जन्म प्रमाणपत्र के मामले में उनके बेटे अब्दुल्ला और पत्नी सपा विधायक तजीन फातमा के साथ बुधवार को जेल भेज दिया गया था। कल शाम को आज़म को उनके बेटे व पत्नी के साथ रामपुर जेल में भेजा गया था। जिसके बाद सपा प्रमुख उनसे मुलाकात करने रामपुर जाने वाले थे। लेकिन आज आज़म को उनके परिवार के साथ सीतापुर जेल में शिफ्ट कर दिया गया। जिसके बाद आज सपा मुखिया सीतापुर आज़म व उनके परिवार से मिलने पहुंचे हैं। सपा प्रमुख ने बताया कि वो आज़म से मिलने के बाद मीडिया को संबोधित करेंगे।

पूरा देश जानता है क्या हो रहा है- आज़म

सीतापुर जेल जाते समय पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए आजम ने कहा कि पूरा देश जानता है क्या हो रहा है? किसी से कुछ छुपा नहीं है। आजम खान से जब पूछा गया कि आपको क्या लगता है? आप पर जो कार्रवाई हुई है, उस पर आपको क्या कहना है? आजम खान ने कहा कि पूरा देश जानता है क्या हो रहा है? किसी से कुछ छुपा नहीं है। पत्रकार के ये पूछने पर कि क्या सरकार आपके साथ ऐसा कर रही है? आजम ने इसका जवाब देते हुए कहा कि और कौन कर रहा है?

ये भी पढ़ें-राम मंदिर पर बड़ा ऐलान, बस कुछ दिन में होगा ये काम

रामपुर में बिड़ सकती थी कानून व्यवस्था

आजम को उनके परिवार के साथ 27 फरवरी की भोर में सीतापुर जेल में शिफ्ट किया गया। इससे पहले आज़म को रामपुर जेल में ही रखने का प्लान था लेकिन रामपुर के एसपी ने कोर्ट से गुहार लगाई थी कि रामपुर जेल में आजम और उनके परिवार को रखने पर कानून-व्यवस्था गड़बड़ा सकती ह। उन्हें बरेली या किसी अन्य जेल शिफ्ट किया जाए। इसके बाद 27 फरवरी को सुबह जल्द ही कड़ी सुरक्षा के बीच उन्‍हें सीतापुर जेल में शिफ्ट किया गया। सीतापुर के जेल अधीक्षक डीसी मिश्रा ने इस बात की पुष्टि की।
अब देखना ये है कि सपा प्रमुख आजम से मुलाकात के बाद मीडिया से वार्ता में क्या बात करते हैं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App