×

अखिलेश की मोदी से मांग- जरा, बेरोजगार बाप को भी पीएम सिखा दें आसन

अखिलेश यादव ने दिल्ली की सत्ता में अरविंद केजरीवाल की दोबारा वापसी का दावा किया। साथ ही पीएम मोदी के सूर्य नमस्कार वाले बयान पर भी तंज कसा है।

Shivani Awasthi
Published on: 9 Feb 2020 8:41 AM GMT
अखिलेश की मोदी से मांग- जरा, बेरोजगार बाप को भी पीएम सिखा दें आसन
X

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दिल्ली की सत्ता में अरविंद केजरीवाल की दोबारा वापसी का दावा करने के साथ ही पीएम मोदी के सूर्य नमस्कार वाले बयान पर भी तंज कसा है। उन्होंने पीएम मोदी से सवाल किया कि वह बेरोजगार बाप को बी कोई आसन बता दें। वहीं दिल्ली में भाजपा की एतिहासिक हार की भी भविष्यवाणी की।

अखिलेश ने कहा-सीएम केजरीवाल बनेंगे दोबारा सीएम:

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मतदान हो चुके हैं और अब 11 को मतगणना के बाद परिणाम के ऐलान का इंतज़ार है। इसी कड़ी में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने आम आदमी पार्टी का समर्थन करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल दोबारा सत्ता में आयेंगे।

भाजपा की एतिहासिक हार:

अखिलेश ने कहा कि दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की ऐतिहासिक हार होगी। भाजपा पर करार हमला करते हुए कहा कि दिल्ली वासियों ने भाजपा की नफरत भरी राजनीति को नकार दिया है। उन्होंने कहा कि कई राज्यों में मुंह की खा चुकी भारतीय जनता पार्टी दिल्ली के चुनाव में खाता भी नहीं खोल पाएगी और आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल की एक बार फिर से मुख्यमंत्री के तौर पर ताजपोशी होगी।



ये भी पढ़ें: शोक में डूबी BJP: RSS को लगा बड़ा झटका, इस दिग्गज शख्स का हुआ निधन

सपा प्रमुख ने ऐलान किया कि भाजपा की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। कई राज्यों में भाजपा चारो खाने चित्त हो चुकी है और अब दिल्ली की बारी है, जहां उनकी करारी हार होगी।

पीएम सिखाएं आसन:

इसके अलावा अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सूर्य नमस्कार की बात करते हैं। उन्होंने सवाल किया कि जो बेरोजगार बाप बन गए हैं, उनके लिए भी कोई आसन हो तो पीएम बता दें । जिससे वह वही आसन करना शुरू कर दें।

modi - Yoga Day

ये भी पढ़ें: दिल्ली वोटिंग का खुलासा: इसलिए पड़े कम वोट, इनको होगा फायदा

भाजपा की सरकार नाम बदलने में माहिर:

अखिलेश यादव ने कहा कि यह सरकार केवल नाम बदलने में माहिर है। अगर किसी को नाम बदलवा ना हो तो वह मुझे दरख्वास्त दे दे। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता जनता को भाजपा की असलियत समझाएंगे। जनता को अच्छी एंबुलेंस चाहिए, अच्छी सुविधा चाहिए, किसानों को उनकी पैदावार का उचित मूल्य मिलना चाहिए। जनता अब भारतीय जनता पार्टी को पूरी तरह से नकार रही है। आने वाले चुनाव में भाजपा को हर जगह हार का सामना करना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में EVM का खेल शुरू! AAP ने लगाए गंभीर आरोप, अब ऐसे करेंगे निगरानी

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story