×

बंगाल: अमित शाह और स्मृति ईरानी ने रैली को किया संबोधित, पढ़ें किसने क्या कहा?

गृहमंत्री अमित शाह ने बंगाल का दौरा टलने के कारण आज वर्चुअल रैली को सम्बोधित किया। गृहमंत्री ने टीएमसी प्रमुख और राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा।

Aditya Mishra
Published on: 31 Jan 2021 9:34 AM GMT
बंगाल: अमित शाह और स्मृति ईरानी ने रैली को किया संबोधित, पढ़ें किसने क्या कहा?
X
गृहमंत्री अमित शाह ने ऐलान किया कि बंगाल में बीजेपी की सरकार आने के बाद कैबिनेट में पहला फैसला आयुष्मान भारत को लागू करने का होगा।

मिदनापुर: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रविवार को पश्चिम बंगाल के हावड़ा में रैली को संबोधित किया। स्मृति ईरानी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि दीदी को 'जय श्रीराम' से बैर है। दीदी टीएमसी जाने वाली है और भाजपा आने वाली है।

केंद्रीय मंत्री के साथ रैली में टीएमसी के पूर्व नेता राजीव बनर्जी, वैशाली डालमिया, प्रबीण घोषाल, रथिन चक्रवर्ती और रुद्रनील घोष मंच पर उनके साथ मौजूद रहे। इसके अलावा भाजपा सांसद दिलीप घोष और बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय भी रैली में मौजूद रहे।

बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह को बंगाल दौरे पर आना था लेकिन किसी कारणवश उनका दौरा रद्द हो गया। उनकी जगह पार्टी की तरफ से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को रैली को संबोधित करने के लिए भेजा गया।

west-bengal

ममता बनर्जी को तगड़ा झटका, राजीव बनर्जी समेत TMC के 5 बड़े नेता BJP में शामिल

सरकार आने के बाद कैबिनेट में पहला फैसला आयुष्मान भारत को लागू करने का होगा

वहीं गृहमंत्री अमित शाह ने दौरा टलने के कारण आज वर्चुअल रैली को सम्बोधित किया। गृहमंत्री ने टीएमसी प्रमुख और राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा।

अमित शाह ने कहा कि ममता बनर्जी बंगाल को आगे ले जाने की बजाए पीछे ले गई हैं। शाह ने ऐलान किया कि बंगाल में बीजेपी की सरकार आने के बाद कैबिनेट में पहला फैसला आयुष्मान भारत को लागू करने का होगा।

इस बार बीजेपी और टीएमसी में होगी कड़ी टक्कर

पश्चिम बंगाल में इस साल बोर्ड परीक्षा से पहले विधानसभा के चुनाव होने हैं। हालांकि अभी तक चुनाव आयोग की ओर से इलेक्शन की तारीखों का एलान नहीं किया गया है। अनुमान के आधार पर ही सभी राजनीतिक दल अपने-अपने ढंग से चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

बीजेपी जहां एक तरफ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का चुनावी गढ़ माने जाने वाले पश्चिम बंगाल में टीएमसी का किला ध्वस्त करने में लगी है। वहीं ममता बनर्जी ने अपनी सरकार बचाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है।

amit-shah

TMC के तीन बागी विधायक आज BJP में हो सकते हैं शामिल, जानें उनके बारें में

ममता बनर्जी के अंदाज में बीजेपी के नेता दे रहे जवाब

वह इस जुगत में लगी हुई हैं कि किसी भी तरह से चुनाव में उनकी पार्टी को जीत हासिल हो जाएं और बंगाल में फिर से उनकी पार्टी की ही सरकार बन जाएं।

इसलिए वह रोड शो कर रही हैं। घर-घर जाकर लोगों से सीधा सम्पर्क भी साध रही हैं। जनसभा के दौरान बीजेपी की कमियां भी जनता को बता रही हैं।

बीजेपी भी ममता बनर्जी को उनके ही अंदाज में जवाब दे रही है। गृहमंत्री अमित शाह से लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह समेत कई बड़े नेता लगातार बंगाल का दौरा कर रहे हैं। लोगों के घर जाकर भोजन कर रहे हैं। रोड शो कर रहे हैं। साथ ही रैली के माध्यम से ममता बनर्जी सरकार की कमियों को जनता के सामने ला रहे हैं।

IPS अधिकारी का इस्तीफा: बंगाल में गोली मारो नारा पड़ा महंगा, इस वजह से लिया फैसला

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story