×

पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी बोलीं, 'दिखाओ चप्पल, फेंको पत्थर'

Shivani Awasthi
Published on: 25 Dec 2019 10:43 AM GMT
पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी बोलीं, दिखाओ चप्पल, फेंको पत्थर
X
Amruta fadnavis

मुंबई: महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री की कुर्सी भले ही देवेंद्र फडणवीस के पास से शिवसेना के पास चली गयी हो लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी अमृता फडणवीस (Amruta fadnavis) ने अपने एक ट्वीट के साथ ये साफ़ कर दिया है कि शिवसेना नेतृत्व योग्य नहीं। इसके साथ ही उन्होंने शिवसेना को ललकारते हुए कहा, 'दिखाओ चप्पल...'

अमृता फडणवीस हुई शिवसेना पर हमलावर:

दरअसल, देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में कई महिलाएं उनके खिलाफ नारे लगा रही है। वहीं महिलाओं के हाथ में एक पोस्टर है, जिसमें उनकी तस्वीर को महिलाएं चप्पलों से पीट रहीं हैं।



ये भी पढ़ें—6 महीने से रह रहे हैं तो वहीं दर्ज कराना ही होगा NPR, जानें क्या है नियम

वीडियो शेयर कर, कहा: यह नेतृत्व नहीं:

वीडियो में लोग भगवा झंडा लिए नजर आ रहीं हैं। प्रतीत हो रहा है कि वे सत्ताधारी पार्टी शिवसेना से संबंधित हैं। वहीं इस वीडियो के जरिये अमृता ने शिवसेना पर हमलावर होते हुए लिखा, 'आप लोगों को पीट कर उनका नेतृत्व नहीं कर रहे, ये हमला है, नेतृत्व करना नहीं।' इस के साथ ही उन्होनें लिखा, 'दिखाओ चप्पल, फेको पत्थर, ये तो शौक है पुराना आपका, हम तो वो शख्स हैं कि धूप में भी निखर आएंगे।'

शिवसेना पर लगातार तीखी टिप्पणी करती रही हैं अमृता

बता दें कि अमृता ट्वीट के जरिये सत्ताधारी पार्टी पर लगातार तीखी टिप्पणी करती रहती हैं। इससे पहले उन्होंने अपने एक ट्वीट के जरिये उनके ठाकरे होने पर टिप्पणी की थी। उन्होंने लिखा था, 'अपने नाम में ठाकरे लगा लेने भर से कोई ‘ठाकरे’ नहीं हो सकता।' इस पर उन्हें शिवसेना की नाराजगी का सामना करना पड़ा था।

शिवसेना की नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने अमृता का जवाब देते हुए कहा था कि ठाकरे अपने नाम को जीवंत बनाए हुए हैं लेकिन अमृता फडणवीस एक पेशेवर बैंकर हैं, वो यह नहीं समझ सकतीं।

ये भी पढ़ें: गुजरात के CM बोले- मुस्लिमों के लिए 150 देश, हिंदुओं के पास सिर्फ एक

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story