×

गुजरात में ओवैसी ने दिखाया अपना दबदबा, स्थानीय निकाय चुनाव नजदीक

एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी इस महीने गुजरात में होने वाले स्थानीय निकाय चुनाव को लेकर मैदान में दिख रहे हैं। इस चुनाव में कांग्रेस ने इन्हें बीजेपी की बी टीम कहे जाने पर ओवैसी ने कहा कि वह इस राजनीती की लैला हैं।

Shraddha Khare
Published on: 8 Feb 2021 12:43 PM GMT
गुजरात में ओवैसी ने दिखाया अपना दबदबा, स्थानीय निकाय चुनाव नजदीक
X
ओवैसी आज मुस्लिम बहुल मटियाब्रुज इलाके में रैली करने वाले थे। यह इलाका टीएमसी सांसद और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के संसदीय क्षेत्र में आता है।

अहमदाबाद : गुजरात (Gujarat) में स्थानीय निकाय चुनाव (Local Body Election) के लिए सभी पार्टियां इस चुनाव में अपनी तैयारियों को बढ़ाते हुए नजर आ रही हैं। इस बार इस चुनाव में एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi ) भी हिस्सा लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। असदुद्दीन निकाय चुनाव में हिस्सेदारी लेने के लिए गुजरात पहुंच चुके हैं।

स्थानीय निकाय चुनाव में ले रही हिस्सा

एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी इस महीने गुजरात में होने वाले स्थानीय निकाय चुनाव को लेकर मैदान में दिख रहे हैं। इस चुनाव में कांग्रेस ने इन्हें बीजेपी की बी टीम कहे जाने पर ओवैसी ने कहा कि वह इस राजनीती की लैला हैं। कांग्रेस पर अपना पलटवार करते हुए कहा कि इन 20 सालों में कांग्रेस गुजरात में लगातार हार रही है।

भारतीय ट्राइबल पार्टी

गुजरात (Gujarat) में स्थानीय निकाय चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वहीं इस चुनावी पार्टियों का दौरा भी तेजी से देखने को मिल रहा है। इस बीच भारतीय ट्राइबल पार्टी के नेता भी बीजेपी और कांग्रेस पर निशाना साथते हुए बोले कि यह दोनों पार्टी एसटी -एससी, ओबीसी और आदिवासी विरोधी हैं। इस नेता ने बताया कि आदिवासियों को अपने ही घरों से निकाला जा रहा है।

asaduddin

ये भी पढ़े.....उत्तराखंड के बीजेपी सांसदों ने पीएम से की मुलाकात, गृहमंत्री अमित शाह भी रहे मौजूद

आम आदमी पार्टी

गुजरात में स्थानीय निकाय चुनाव को लेकर सभी पार्टियां तेजी से अपनी अपनी तैयारियों में जुटती हुई नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि इस चुनाव में अब आम पार्टी भी नजर आने वाली है। इस चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया गुजरात में एक बार चुनाव प्रचार कर चुके हैं। जैसे जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है वैसे वैसे आम आदमी पार्टी के यह नेता अपने चुनाव प्रचार को तेज कर रहे हैं।

ये भी पढ़े.....चमोली में जल प्रलय: सामने आई चौंकाने वाली जानकारी, हर कोई रह गया हैरान

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story