×

मोदी की जीत पर तिलमिलाए ओवैसी, हिंदुत्व पर कह डाली ये बड़ी बात!!!

मुस्लिमों के बड़े नेता कहे जाने वाले और AIMIM पार्टी के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर ज़हर उगला है असदुद्दीन ओवैसी ने शुक्रवार को एक बयान में यहाँ तक कह दिया कि हिंदुत्व हमारे सविंधान के खिलाफ है।

Aditya Mishra
Published on: 24 May 2019 1:23 PM GMT
मोदी की जीत पर तिलमिलाए ओवैसी, हिंदुत्व पर कह डाली ये बड़ी बात!!!
X

दिल्ली: मुस्लिमों के बड़े नेता कहे जाने वाले और AIMIM पार्टी के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर ज़हर उगला है असदुद्दीन ओवैसी ने शुक्रवार को एक बयान में यहाँ तक कह दिया कि हिंदुत्व हमारे सविंधान के खिलाफ है।

यह भी पढ़ें,,, 16वीं लोकसभा भंग करने की सिफारिश, कैबिनेट ने दी मंजूरी

असदुद्दीन ओवैसी हमेशा अपने सविंधान के ज्ञान को जबरदस्ती इधर-उधर बांटते नज़र आते हैं। एक तरफ जहाँ राहुल गाँधी ने अपनी हार स्वीकार करते हुए सारी जिम्मेदारी अपने ऊपर ले ली है तो दूसरी तरफ ओवैसी अभी तक छोटे बच्चे की तरह एक ही रट लगाये हुए हैं।

ओवैसी अभी तक इसी बात पर अटके नज़र आ रहे हैं कि वीवीपैट पर्चियों का मिलान किया जाए।

यह भी पढ़ें,,, लखनऊ पुलिस की बड़ी लापरवाही आई सामने, ठाकुरगंज और डालीगंज में हुई ये वारदातें

उन्होंने कहा, 'चुनाव आयोग को अपनी निष्पक्षता दिखानी चाहिए। मुझे उम्मीद है कि अगर वीवीपैट पर्चियों का मिलान किया जाए, तो आंकड़ा 100 फीसदी सही निकलेगा।' उन्होंने बीजेपी की जीत के लिए हिंदुओं को जिम्मेदार बताते हुए कहा, 'इस बार ईवीएम में हेराफेरी नहीं हुई है, हिंदुओं के दिमाग में हेराफेरी की गई है।'

इस तरह के बयान से ओवैसी हिन्दुओं के खिलाफ अपने गुस्से को दर्शाते नज़र आ रहें हैं। जिससे यह पता चलता है कि हिन्दुओं के खिलाफ ओवैसी की क्या मंशा है?

यह भी पढ़ें,,, केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक के बाद नये सदन के गठन की प्रक्रिया अगले कुछ दिनों

इस तरह के बयानों को सुनकर हिन्दू काफी आहत होते दिख रहे हैं और इस तरह के बयान सामाजिक भावना के खिलाफ है।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story