×

भूपेश बघेल का दावा, असम चुनाव में 100 से ज्यादा सीटें जीतेगी कांग्रेस

कांग्रेस वरिष्ठ नेता भूपेश बघेल ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा कि "चुनाव के आखिरी समय में षड्यंत्र और दुष्प्रचार करने वाले खिलाड़ी सामने आ गए हैं इसलिए मेहनत में कमी न रह जाए। "

Newstrack
Published on: 19 March 2021 8:17 AM GMT
भूपेश बघेल का दावा, असम चुनाव में 100 से ज्यादा सीटें जीतेगी कांग्रेस
X
भूपेश बघेल का दावा, असम चुनाव में 100 से ज्यादा सीटें जीतेगी कांग्रेस photos (social media)

असम : असम में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ चुकी है बताया जा रहा है कि इस चुनाव में जीत हासिल करने के लिए कांग्रेस पूरी एड़ी चोटी का दम लगा रही है। आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता भूपेश बघेल असम में होने वाले चुनाव में अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि असम की 126 विधानसभा सीटों में कांग्रेस गठबंधन को 100 सीटें मिलना अब पक्का हो गया है।

नेता भूपेश बघेल ने असम में बताई अपनी जीत पक्की

कांग्रेस वरिष्ठ नेता भूपेश बघेल ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा कि "चुनाव के आखिरी समय में षड्यंत्र और दुष्प्रचार करने वाले खिलाड़ी सामने आ गए हैं इसलिए मेहनत में कमी न रह जाए। " असम चुनाव को लेकर कांग्रेस वरिष्ठ नेता भूपेश बघेल ने कहा कि इस चुनाव में अब तक भाजपा को अपनी हार साफ दिखाई दे रही है। इसके बाद बघेल ने भाजपा को तंज कसा और कहा कि भाजपा जनता से 5 साल से कई वादे किए हैं लेकिन इन वादों को पूरा नहीं किया है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया ट्वीट

कांग्रेस वरिष्ठ नेता और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने असम में होने वाले चुनाव में अपनी जीत को 100 सीटों से पक्की बता रहे हैं। इसके साथ उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से इस चुनाव में पूरी ताकत का इस्तेमाल करने को कहा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि "बच्चे, बुजुर्ग, नौजवान, महिलाएं सभी उत्साहित हैं बस थोड़ा सा और दम, असम जीत रहे हैं हम। "

ये भी पढ़े....बाइडेन के राष्ट्रपति बनने बाद पहली बैठक में भिड़े अमेरिका-चीन, जमकर हुई बहस

bhupesh-baghel

126 विधानसभा सीटों के चुनाव

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि जनसंवाद और जनसम्पर्क ही हर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को जनसेवक बनाता है। इसके साथ उन्होंने कहा कि "आज गर्व से कह सकता हूं कि कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं ने डोर - टू - डोर कैंपेन के जरिए 5 गारंटियों को जनता तक पहुंचा रहा है। आपको बता दें कि असम की 126 विधानसभा सीटों के लिए 27 मार्च से लेकर 6 मार्च तक तीन चरणों में चुनाव होने को है।

ये भी पढ़े....असम की रैली में राहुल गांधी ने बिना नाम लिए आरएसएस पर बोला जोरदार हमला

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story