×

सियासत का सुपर संडे, BJP आज करेगी वर्चुअल रैली, थाली-लोटा पीटेगी आरजेडी

बीजेपी फॉर बिहार लाइव के माध्यम से सभी 243 विधानसभा सीटों के 72 हजार बूथों पर अमित शाह बीजेपी के लाखों कार्यकर्ताओं और नेताओं से जुड़ेंगे।इसके साथ ही आज से बिहार में बीजेपी की तरफ से विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंका जाएगा।

Aditya Mishra
Published on: 7 Jun 2020 5:33 AM GMT
सियासत का सुपर संडे, BJP आज करेगी वर्चुअल रैली, थाली-लोटा पीटेगी आरजेडी
X

पटना: बिहार में रविवार को बीजेपी की वर्चुअल रैली है। देश के गृह मंत्री और बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शाम 4 बजे इसे सम्बोधित करेंगे।

बीजेपी फॉर बिहार लाइव के माध्यम से सभी 243 विधानसभा सीटों के 72 हजार बूथों पर अमित शाह बीजेपी के लाखों कार्यकर्ताओं और नेताओं से जुड़ेंगे। इसके साथ ही आज से बिहार में बीजेपी की तरफ से विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंका जाएगा।

राजस्थान सरकार ने 1 CR. लेने के बाद बिहारी छात्रों के लिए ट्रेनें चलने की अनुमति दी

200 जगहों पर लगाई गई एलसीडी

बता दें कि जन संवाद रैली को सफल बनाने के लिए पार्टी के सांसदों, विधायकों, विधान पार्षदों, प्रदेश पदाधिकारियों, जिला प्रभारियों, विधानसभा प्रभारियों और पूर्व प्रत्याशियों को जिम्मेदारी दी गई है।

बीजेपी ने वर्चुअल रैली को आम लोगों से जोड़ने के लिए दो सौ जगहों पर एलसीडी स्क्रीन लगाए हैं। खुद बीजेपी बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव और संगठन महामंत्री बी आई संतोष पटना पहुंच चुके हैं।

बीजेपी जोर शोर से प्रचार में जुटी

कार्यक्रम में किसी भी तरह की कोई गड़बड़ी न हो इसका ख्याल रखा जा रहा है, खुद प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी समेत बीजेपी के वरिष्ठ नेता पटना बीजेपी कार्यालय में मौजूद रहेंगे।

बीजेपी के इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए हर जगह पर बैनर और पोस्टर लगाए जा रहे हैं। कार्यक्रम का व्यापक रूप से प्रचार किया जा रहा है।

बिहार में तेज हुई सियासत: BJP ने फूंका चुनावी बिगुल, RJD इस तरह जताएगा विरोध

तेजस्वी मनाएंगे गरीब अधिकार दिवस

मालूम हो कि बीजेपी ने पहले 9 जून को वर्चुअल रैली मनाने का निर्णय लिया था और कुछ ही घंटों के बाद आरजेडी ने भी 9 जून को ही गरीब अधिकार दिवस मनाने की घोषणा की थी।

लेकिन कुछ दिन बाद बीजेपी ने वर्चुअल रैली की तारीख सात जून की कर दी और कुछ ही घंटों के बाद आरजेडी ने भी सात जून को ही गरीब अधिकार दिवस मनाने की घोषणा की। बीजेपी का यह कार्यक्रम इसलिए भी अहम है क्योंकि बीजेपी को आरजेडी ने चुनौती दी है।

11 बजे थाली पीटेगी आरजेडी

बीजेपी की रैली को फेल साबित करने और जनता का ध्यान अपनी तरफ खींचने के लिए आरजेडी रविवार को 11 बजे से 11 मिनट के लिए थाली पीटेगी। आरजेडी ने लोगों से कहा है कि लोग घरों से बाहर निकलें और आरजेडी का सपोर्ट करें।

प्रवासी मजदूर अपराधीः कहने के बाद मुकर गई बिहार पुलिस

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story