×

बुरा फंसे विधायक जी! बेडरुम में पत्नि संग बना रहे थे वीडियो, हो गए लीक

बिहार के कांग्रेस विधायक सुधीर कुमार एक वीडियो की वजह से मुश्किल में फंस गये। दरअसल, विधायक ने अपनी पत्नी के साथ बेडरुम में एक टिकटॉक बनाई थी जो काफी तेजी से वायरल हो रही है।

Shreya
Published on: 1 Sep 2019 10:23 AM GMT
बुरा फंसे विधायक जी! बेडरुम में पत्नि संग बना रहे थे वीडियो, हो गए लीक
X
बुरा फंसे विधायक जी! बेडरुम में पत्नि संग बना रहे थे वीडियो, हो गए लीक

बिहार: बिहार के कांग्रेस विधायक सुधीर कुमार एक वीडियो की वजह से मुश्किल में फंस गये। दरअसल, विधायक ने अपनी पत्नी के साथ बेडरुम में एक टिकटॉक बनाई थी जो काफी तेजी से वायरल हो रही है। वीडियो वायरल होने के बाद विधायक को अपनी छवि खराब होने का डर सता रहा है। विधायक का आरोप है कि उनके विरोधियों ने पत्नि का फोन हैक करके वीडियो को वायरल कर दिया। विधायक का कहना है कि ये वीडियो बेहद निजी था और इसकी शिकायत उन्होंने जमुई एसपी के जनता दरबार में की है।

यह भी पढ़ें: बैंककर्मियों की नौकरी पर निर्मला का सीतारमण बड़ा बयान, यहां देखें…

बिहार जिले के सिकंदरा से विधायक और उनके पत्नि का वीडियो वायरल हो रहा है। विधायक ने इस मामले की शिकायत जनता दरबार में की और विरोधियों के द्वारा उनकी पत्नि का फोन हैक कर उनकी वीडियो वायरल करने की शिकायत की है। सुधीर कुमार उर्फ बंटी चौधरी ने अपनी पत्नी के साथ एक टिकटॉक वीडियो बनाया था। जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: बाइक बनी हेलीकॉप्टर: गरीबी में कर दिखाया कारनामा, सबके सपने किये पूरे

वहीं बंटी चौधरी का कहना है कि उन्होंने और उनकी पत्नी ने टिकटॉक वीडियो बनाया था और जो बेहद निजी था। मगर किसी ने उनकी पत्नी का टिकटॉक अकांउट हैकर करके उसको वायरल कर दिया है। इस मामले में उन्होंने शुक्रवार को एसपी से वीडियो को वायरल करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उनका कहना है कि सोशल मीडिया पर वाडियो को वायरल करके उनकी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है।

Shreya

Shreya

Next Story