×

जहां चुनाव- वहां वैक्सीन फ्री: भाजपा के वादों पर राहुल का तंज, लगाया बड़ा आरोप

चुनावी जंग में बीजेपी के फ्री कोरोना वैक्सीन के वादें ने तमाम राजनीतिक दलों ने इसके खिलाफ आवाज़ उठाई है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट के ज़रिए मोदी सरकार पर निशाना साधा है साथ ही इस बयान का मज़ाक उड़ाया और इसे एक झूठा चुनावी वादा बताया है।

Monika
Published on: 22 Oct 2020 1:16 PM GMT
जहां चुनाव- वहां वैक्सीन फ्री: भाजपा के वादों पर राहुल का तंज, लगाया बड़ा आरोप
X
जहां चुनाव- वहां वैक्सीन फ्री: भाजपा के वादों पर राहुल का तंज, लगाया बड़ा आरोप

बिहार चुनाव को लेकर माहौल गर्म है। वही चुनावी जंग में बीजेपी के फ्री कोरोना वैक्सीन के वादें ने तमाम राजनीतिक दलों ने इसके खिलाफ आवाज़ उठाई है। यह विवाद अब चुनाव आयोग तक पहुच चूका है। वही कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने भी इसपर आपत्ति जताई है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट के ज़रिए मोदी सरकार पर निशाना साधा है साथ ही इस बयान का मज़ाक उड़ाया और इसे एक झूठा चुनावी वादा बताया है।

राहुल गांधी का ट्वीट

राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा- "भारत सरकार ने कोविड वैक्सीन वितरण की घोषणा कर दी है। ये जानने के लिए कि वैक्सीन और झूठे वादे आपको कब मिलेंगे, कृपया अपने राज्य के चुनाव कार्यक्रम देखें।



शशि थरूर का ट्वीट

बीजेपी के इस वादे पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने भी तीखी टिप्पणी की। शशि थरूर ने ट्वीट में लिखा, "तुम मुझे वोट दो मैं तुम्हें वैक्सीन..." थरूर ने आगे लिखा, "कैसी डर पैदा करने वाली कुटिलता है! क्या इलेक्शन कमीशन इनको और किनारे पर अटकी इनकी बेशर्म सरकार को टोकेगा।"

यह भी पढ़ें: दिल्ली में संकट गहराया: जहरीली धुंध से ढका आसमान, बढ़ रही सांस की दिक्कतें

वैक्सीन का झूठा वादा

आपको बता दें, कि केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण बिहार विधानसभा चुनाव के लिए आज बीजेपी का घोषणापत्र जारी किया। पार्टी ने संकल्प पत्र को ‘आत्मनिर्भर बिहार का रोडमैप 2020-25' नाम दिया गया है। इस दौरान बीजेपी महासचिव भूपेंद्र यादव, केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, नित्यानंद राय, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल समेत कई वरिष्ट मंत्री वहा मौजूद थे। इस दौरान सीतारमण ने वह मौजूद लोगों से कहा कि जब तक कोरोना वायरस का टिका नहीं आ जाता तब तक मास्क ही हमारा टिका है। जैसे ही टिका आ जाएगा तो भरता में उसका उत्पादन बड़े स्तर पर किया जाएगा। उन्होंने आगे कहा की हमारा संकल्प है कि जब टिका तैयार हो जाएगा तब हर बिहारवासी को कोरोना वायरस का टिका निशुल्क उपलब्ध कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें: दाढ़ी बनी मुसीबत: पुलिस अधीक्षक ने लिया एक्शन, सब-इंस्पेक्टर हुए निलंबित

ये भी पढ़ें… बिहार चुनाव: राहुल गांधी कल हिसुआ और कहलगांव में चुनावी रैली को करेंगे संबोधित

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story