×

केरल में मुख्यमंत्री पिनराई विजयन को घेरने को तैयार भाजपा

गृह मंत्री अमित शाह ने रैली में सोने की तस्कारी का सवाल उठाकर राज्य सरकार को घेर लिया है। उन्होंने कहा केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन को जवाब देना चाहिए कि क्या सोना, डॉलर तस्करी मामलों का मुख्य आरोपी उनके कार्यालय में कार्यरत था या नहीं?

Dharmendra kumar
Published on: 8 March 2021 4:24 PM GMT
केरल में मुख्यमंत्री पिनराई विजयन को घेरने को तैयार भाजपा
X
तिरुवनंतपुरम के शंकुमुघम इलाके में आयोजित भाजपा की विजय यात्रा समापन समारोह में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के अलावा मेट्रो मैन ई. श्रीधरन भी मौजूद रहे।

श्रीधर अग्निहोत्री

नई दिल्ली: केरल में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा बेहद सक्रिय है। वैसे तो इस राज्य में भाजपा का कोई जनाधार नहीं है पर पार्टी यहां अपना जनाधार बढ़ाने के प्रयास में है। इन दिनों भाजपा विधानसभा चुनाव में सत्ताधारी दल को हटाने के लिए हमलावर है। पार्टी इस चुनाव में बढ़ती सोने की तस्करी को मुद्दा बनाने के लिए तैयार है। यही कारण है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक साल पुराने इस मुद्दे को फिर से उठाने का काम किया है।

बता दें तिरुवनंतपुरम के शंकुमुघम इलाके में आयोजित भाजपा की विजय यात्रा समापन समारोह में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के अलावा मेट्रो मैन ई. श्रीधरन भी मौजूद रहे। इस मौके पर केरल पीपुल्स पार्टी के प्रमुख और अभिनेता देवन, अभिनेत्री राधा और पूर्व नौकरशाह केवी बालाकृष्णन भी गृह मंत्री शाह की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हुए।

शाह ने तस्कारी का सवाल उठाकर राज्य सरकार को घेरा

गृह मंत्री अमित शाह ने यहां पर अपनी रैली में सोने की तस्कारी का सवाल उठाकर राज्य सरकार को घेर लिया है। उन्होंने कहा केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन को जवाब देना चाहिए कि क्या सोना, डॉलर तस्करी मामलों का मुख्य आरोपी उनके कार्यालय में कार्यरत था या नहीं?

Amit Shah

ये भी पढ़ें...वसुंधरा राजे की कामयाबियां, जानिए राजघराने की बेटी ऐसे बनी दमदार महिला नेत्री

उन्होंने आरोप लगाया कि यूनाइडेट डेमोक्रेटिक फ्रंट (यूडीएफ) और लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट (एलडीएफ) के बारी-बारी से सत्ता में आने के परिणामस्वरूप प्रदेश में राजनीतिक हिंसा बढ़ी। शाह ने यह भी कहा कि एलडीएफ और यूडीएफ के बीच स्वस्थ प्रतिस्पर्धा चल रही है, लेकिन यह प्रतिस्पर्धा केरल को आगे ले जाने के लिए नहीं, बल्कि घोटाले करने के लिए चल रही है। जब यूडीएफ सत्ता में आता है, तो वह सौर घोटाला करता है और जब एलडीएफ सत्ता में आता है, तो वह डॉलर, सोने के घोटाले करता है।

ये भी पढ़ें...राजनीति के माहिर खिलाड़ी शशि थरूर, आज भी हैं ट्विटर के बादशाह

स्वप्ना सुरेश ने बड़ा खुलासा किया

उल्लेखनीय है कि पिछले साल सामने आए बहुचर्चित सोने की तस्करी मामले के मुख्य आरोपी स्वप्ना सुरेश ने बड़ा खुलासा किया है। कस्टम विभाग की पूछताछ के दौरान स्वपना ने मुख्यमंत्री पिनारई विजयन और कैबिनेट के तीन मंत्रियों का नाम लिया है। सपना ने इन सभी के गोल्ड स्मगलिंग केस में शामिल रहने की बात कही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story