×

राहुल के ट्वीट पर गिरिराज सिंह ने कसा तंज-'जब तक मोदी PM हैं आप एंजॉय करें'

राहुल गांधी के ट्वीट को गिरिराज सिंह ने रिट्वीट करते हुए उनपर तंज कसा। गिरिराज सिंह ने लिखा- जब तक हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हैं तब तक आप निश्चिंत होकर घूम सकते हैं और एंजॉय कर सकते हैं।

Aditya Mishra
Published on: 1 Jan 2021 6:23 AM GMT
राहुल के ट्वीट पर गिरिराज सिंह ने कसा तंज-जब तक मोदी PM हैं आप एंजॉय करें
X
गिरिराज सिंह को ट्रोल करने वाले लिखने लगे कि मोदी जी हैं इसीलिए तो चीन के सैनिक लद्दाख में 6 महीने से भारत मां की जमीन हड़प करके बैठे हैं।

नई दिल्ली: बीजेपी सांसद औऱ केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नए साल के पहले ही दिन कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ट्वीट पर तंज कसा है। राहुल गांधी के इसी ट्वीट को गिरिराज सिंह ने रिट्वीट करते हुए उन पर हमला बोला।

गिरिराज सिंह ने लिखा- जब तक हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हैं तब तक आप निश्चिंत होकर घूम सकते हैं और एंजॉय कर सकते हैं। पार्टी हार्ड।

दरअसल हुआ यूं कि राहुल गांधी ने ट्वीट कर आज नए साल के मौके पर लोगों को शुभकामना दी। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा- नए साल पर हम उन्हें याद करते हैं जिनको इस साल हमने खो दिया औऱ उनका आभार जताते हैं,जिन्होंने हमारी रक्षा करते हुए अपनी जान गंवा दी। मेरा दिल उन किसानों और मजदूरों के साथ है जो अन्याय के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद किये हुए हैं।

Rahul Gandhi राहुल के ट्वीट पर गिरिराज सिंह ने कसा तंज-'जब तक मोदी PM हैं आप एंजॉय करें'(फोटो:सोशल मीडिया)



गुजरात: BJP सांसद मनसुख वसावा ने वापस लिया इस्तीफा, कही ये चौंकाने वाली बात

गिरिराज सिंह ने कही ये बात

राहुल गांधी के इसी ट्वीट को गिरिराज सिंह ने रिट्वीट करते हुए उनपर तंज कसा। गिरिराज सिंह ने लिखा- जब तक हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हैं तब तक आप निश्चिंत होकर घूम सकते हैं और एंजॉय कर सकते हैं। पार्टी हार्ड।

सोशल मीडिया यूजर्स इसे साल की पहली राजनीतिक लड़ाई बता रहे हैं। साल के पहले ही दिन राहुल गांधी के ट्वीट पर गिरिराज सिंह की ऐसी प्रतिक्रिया देख सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर रहे हैं।

कुछ लोग गिरिराज सिंह के तंज की तारीफ करते हुए लिख रहे हैं कि साल के पहले दिन तो छोड़ दीजिए। वहीं बहुत से यूजर्स गिरिराज सिंह को ही ट्रोल करने लगे।

पश्चिम बंगाल: सुवेंदु के बाद अब परिवार भी होगा भगवामय, 40 सीटों पर पड़ेगा असर

GIRIRAJ SINGH राहुल के ट्वीट पर गिरिराज सिंह ने कसा तंज-'जब तक मोदी PM हैं आप एंजॉय करें'(फोटो:सोशल मीडिया)

गिरिराज सिंह को यूजर्स ने किया ट्रोल

गिरिराज सिंह को ट्रोल करने वाले लिखने लगे कि मोदी जी हैं इसीलिए तो चीन के सैनिक लद्दाख में 6 महीने से भारत मां की जमीन हड़प करके बैठे हैं।

वहीं ऐसे दूसरे यूजर्स ने लिखा कि बिहार में रोज हत्या, बलात्कार औऱ लूट हो रही है और आप कह रहे हैं कि लोग निश्चिंत रहें।

बता दें कि काग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कुछ दिन पहले ही छुट्टियों पर इटली गए हैं। उनके इटली दौरे को लेकर सोशल मीडिया से लेकर राजनीतिक गलियारों तक में काफी चर्चा हुई। फिलहाल गिरिराज सिंह के ट्वीट पर राहुल गांधी की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

उद्धव सरकार में फूट: कांग्रेस ने लगाया सबसे बड़ा आरोप, पार्टी में मची हलचल

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story