×

BJP का वार: संबित पात्रा ने कहा, देश में भ्रम फैला रहे कांग्रेस पार्टी के मां-बेटे

संबित पात्रा ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि कांग्रेस पार्टी ने सत्ता में रहते हुए ऐतिहासिक भूल की है। एक परिवार की गलतियों को पूरा देश भुगत रहा है। संबित पात्रा ने इस दौरान संसद में पूछे गए सवालों को सामने रखा।

SK Gautam
Published on: 24 Jun 2020 7:28 AM GMT
BJP का वार: संबित पात्रा ने कहा, देश में भ्रम फैला रहे कांग्रेस पार्टी के मां-बेटे
X

नई दिल्ली: एक तरफ कोरोना और दूसरी तरफ भारत-चीन सीमा विवाद को लेकर बीजेपी की केंद्र सरकार को विपक्ष ने घेर लिया है। इन दोनों मुद्दों को लेकर कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच सवाल-जवाब जारी है। बीते दिन मंगलवार को बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कई ट्वीट कर कांग्रेस पार्टी पर सवाल खड़े किए थे।

कांग्रेस पार्टी ने की सत्ता में रहते हुए ऐतिहासिक भूल- संबित पात्रा

संबित पात्रा ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि कांग्रेस पार्टी ने सत्ता में रहते हुए ऐतिहासिक भूल की है। एक परिवार की गलतियों को पूरा देश भुगत रहा है। संबित पात्रा ने इस दौरान संसद में पूछे गए सवालों को सामने रखा। चीन के मसले पर कांग्रेस का रवैया नरम क्यों है?

पाकिस्तान-चीन ने भारत की 78 हजार स्क्वायर किमी. की ज़मीन हड़प ली

संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि संसद में कई बार चीन, पाकिस्तान को लेकर सवाल किया गया है। ये सवाल 2012 में पूछा गया था, तब कांग्रेस की सरकार ने जवाब दिया था कि पाकिस्तान-चीन ने भारत की 78 हजार स्क्वायर किमी. की ज़मीन हड़प ली है, चीन ने भी जम्मू-कश्मीर में कई हजार किमी। की जमीन पर कब्जा किया है।

ये भी देखें: मोटोरोला की सेल आजः आ गया 5000 mah की दमदार बैट्री का स्मार्टफोन

कांग्रेस पार्टी के मां-बेटे ने देश में भ्रम फैलाया हुआ- संबित पात्रा

बीजेपी नेता ने कहा कि चीन ने पहले ही भारत की जमीन ली थी, इसके अलावा पाकिस्तान ने भी PoK की जमीन को चीन को सौंप दिया था। संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के मां-बेटे ने देश में भ्रम फैलाया हुआ है।

दो राज्य के बराबर की जमीन पाकिस्तान और चीन ने कब्जा ली- संबित पात्रा

संबित पात्रा ने कहा कि हिंदुस्तान के दो राज्य के बराबर जमीन पाकिस्तान और चीन ने कब्जा ली है, हमारा सवाल है कि कांग्रेस सरकार ने ये जमीन क्यों दी? बीजेपी नेता ने आरोप लगाया कि 1962 के युद्ध में सही वक्त पर जवानों को चेतावनी नहीं दी गई थी।

ये भी देखें: Covid-19 LIVE: भारत में टूटा कोरोना का रिकॉर्ड, 24 घंटे में सबसे ज्यादा मौतें

कांग्रेस पार्टी एक परिवार को ही देश मानने लगी है-जेपी नड्डा

गौरतलब है कि मंगलवार को जेपी नड्डा ने कई ट्वीट किए। उन्होंने लिखा कि चीन के साथ विवाद के मसले पर समूचा विपक्ष और देश सरकार के साथ खड़ा है, लेकिन सिर्फ एक परिवार को दिक्कत हो रही है। जेपी नड्डा ने लिखा था कि कांग्रेस पार्टी एक परिवार को ही देश मानने लगी है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story