×

BJP का मिशन 2022: उत्तराखंड दौरे पर जेपी नड्डा, संतों से करेंगे मुलाकात

शुक्रवार को बीजेपी के मिशन 2022 का उत्तराखंड से आगाज होने जा रहा है। जेपी नड्डा आज हरिद्वार में संतों के साथ भेंट करके उत्तराखंड दौरे की शुरुआत करने वाले हैं।

Shreya
Published on: 4 Dec 2020 7:05 AM GMT
BJP का मिशन 2022: उत्तराखंड दौरे पर जेपी नड्डा, संतों से करेंगे मुलाकात
X
Live: दीदी के गढ़ में बोले जेपी नड्डा- 'बीजेपी बंगाल में बनाने जा रही है सरकार'

देहरादून: भारतीय जनता पार्टी मिशन 2022 का आगाज देवभूमि उत्तराखंड से करने जा रही है। पार्टी का लक्ष्य 60-65 सीटें जीतना है। इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए देश में किसी भी पार्टी के इतिहास में ऐस पहली बार होने जा रहा है जब किसी पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदेश, ज़िला, मंडल व बूथ कमेटियों के अध्यक्षों के साथ एक मंच पर बैठ कर बैठक करेंगे। इस बैठक के जरिये भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच समानता व सम्मान का बड़ा संदेश देने जा रही है। उत्तराखंड भाजपा के अध्यक्ष भी कहते हैं कि पार्टी के लिए यह गर्व का विषय है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 120 दिनों के अपने राष्ट्रव्यापी दौरे का प्रारंभ उत्तराखंड से कर रहे हैं।

नड्डा ऐसे करेंगे उत्तराखंड दौरे की शुरुआत

जेपी नड्डा उत्तराखंड दौरे की शुरुआत चार दिसंबर यानी आज हरिद्वार में संतों के साथ भेंट करके करेंगे। पांच से सात दिसंबर तक संगठनात्मक बैठकें होंगी। राष्ट्रीय अध्यक्ष बूथ समिति की बैठक भी लेंगे। इस बैठक में केवल बूथ समिति के अध्यक्ष राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ मंच पर बैठेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष किसी कार्यकर्ता के घर पर जाकर जलपान भी करेंगे। इसे भाजपा की कार्यसंस्कृति, कार्यकर्ता के सम्मान व समानता के प्रमाण के रूप में प्रचारित किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: झारखंड सरकार और नगर निकाय आमने-सामने, सत्ता परिवर्तन के बाद राजनीति हावी

bjp (फोटो- ट्विटर)

भाजपा मोदी की उपलब्धियों को बनाएगी आधार

हालांकि भाजपा यहां भी चुनाव में पीएम मोदी की उपलब्धियों के आधार पर जनता के बीच जाएगी। सूत्रों का कहना है कि जेपी नड्डा के दौरे के बाद उत्तराखंड में मंत्रिमंडल विस्तार हो सकता है। प्रवास के दौरान ये होगा राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा 4 दिसंबर को हरिद्वार में संतों से मुलाकात करेंगे। 5 दिसंबर को सीएम व मंत्रियों के साथ बैठक, कोर कमेटी की बैठक, प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन में भाग लेंगे।

यह भी पढ़ें: धर्मपरिवर्तन पर सजा: शिवराज का बड़ा एलान, लव जिहाद पर नहीं बचेगा कोई

रविवार को होगी वर्चुअल बैठक

6 दिसंबर को कार्यालय व विभागों की समीक्षा बैठक, प्रदेश पदाधिकारी महामंत्रियों, सांसदों विधायकों, मोर्चा अध्यक्षों महामंत्रियों, जिला अध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे। मंडल स्तर व ऊपर के प्रदेश के सभी कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल सार्वजनिक बैठक करेंगे। 7 दिसंबर को एक बूथ समिति की बैठक। प्रेस वार्ता। एक मंडल की बैठक। सोशल मीडिया वॉलिंटियर बैठक करने के बाद वापस लौट जाएंगे।

रिपोर्ट- रामकृष्ण वाजपेयी

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन: खालिस्तानियों की एंट्री के आरोप पर सुखबीर ने कही ये बड़ी बात

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story