×

धर्मपरिवर्तन पर सजा: शिवराज का बड़ा एलान, लव जिहाद पर नहीं बचेगा कोई

शिवराज सिंह ने धर्म परिवर्तन और लव जिहाद के मामले में भी कड़ाई करते हुए कहा कि सरकार सभी धर्मो और जातियों का सम्मान करती है।

Shivani
Published on: 3 Dec 2020 1:42 PM GMT
धर्मपरिवर्तन पर सजा: शिवराज का बड़ा एलान, लव जिहाद पर नहीं बचेगा कोई
X

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किसानों को लेकर बड़ा एलान किया है। उन्होंने कहा कि किसानों की जितनी पैदावार होगी, उनसे उतनी ही खरीद ली जाएगी। इसके साथ ही सीएम शिवराज ने लवजिहाद पर कड़ा रुख दिखाते हुए कहा कि अगर किसी ने भी बेटियों के साथ लव जिहाद जैसा कुछ घृणित करने की कोशिश की तो उसे बख्शा नहीं जाएगा।

एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान का बड़ा एलान

दरअसल, इन दिनों देश में दो ज्वलंत मामले चर्चा में हैं। एक तो कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन और दूसरा लव जिहाद के मुद्दे पर यूपी सरकार द्वारा दंड की व्यवस्था का मामला। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज प्रेसवार्ता के दौरान इन दोनों मामलों पर बड़ा एलान किया।

Shivraj Singh Chouhan

बाहर के किसानों ने राज्य में बेचीं फसल तो जायेंगे जेल

सीएम शिवराज ने तय किया कि किसान की जितनी पैदावार किसान होगी, उतनी खरीद ली जाएगी। उन्होंने ये भी कहा कि अगर राज्य के बाहर से कोई आया और बेचने का प्रयास किया तो उसका ट्रक जब्त कर लिया जाएगा और उसे सजा देते हुए जेल भेज दिया जायेगा। यानि राज्य में सिर्फ एमपी के किसानों के पैदावार की ही खरीद सरकार करेगी।

ये भी पढ़ें- किसानों का आया बाहर से खाना, सरकारी लंच को खाने की किया मना

लव जिहाद पर शिवराज सख्त, बोले-बेटियों के साथ किया घृणित तो छोड़ेंगे नहीं

इसके अलावा शिवराज सिंह ने धर्म परिवर्तन और लव जिहाद के मामले में भी कड़ाई करते हुए कहा कि सरकार सभी धर्मो और जातियों का सम्मान करती है।

love jihad-newstrack

किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं किया जाएगा लेकिन अगर कोई बेटियों के साथ गलत करने की कोशिश करेगा या लव जिहाद जैसा मामला सामने आएगा तो आरोपी को छोड़ा नहीं जाएगा। धर्म परिवर्तन और लव जिहाद पर कड़ी सजा दी जाएगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story