×

Video: महिला MLA के गाल छू रहे TMC सांसद, BJP नेता ने उठा दिया बड़ा सवाल

कुछ ही दिनों मे पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव होने वाले है। इसी बीच बीजेपी के लोक सभा सांसद लॉकेट चटर्जी ने एक ट्वीट के जरिये एक वीडियो शेयर करते हुए तृणमूल कांग्रेस और उसके सांसद कल्‍याण बनर्जी पर तीखा हमला किया है।

Monika
Published on: 10 March 2021 3:29 AM GMT
Video: महिला MLA के गाल छू रहे TMC सांसद, BJP नेता ने उठा दिया बड़ा सवाल
X
लॉकेट चटर्जी ने शेयर किया ऐसा वीडियो, TMC सांसद पर बोला हमला

नयी दिल्ली: चुनाव आते ही विपक्षी पार्टी एक दूसरे पर हमला करते नज़र आने लगते है। कुछ ही दिनों मे पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव होने वाले है। इसी बीच बीजेपी के लोक सभा सांसद लॉकेट चटर्जी ने एक ट्वीट के जरिये एक वीडियो शेयर करते हुए तृणमूल कांग्रेस और उसके सांसद कल्‍याण बनर्जी पर तीखा हमला किया है।

गाल खींचते नजर आए टीएमसी सांसद

दरअसल, इस वीडियो में टीएमसी सांसद सबके सामने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में पार्टी की एक महिला विधायक के गाल खींचते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो कब का है अभी इस बारे मे कोई जानकारी सामने नहीं आई है । शेयर किए गए वीडियो मे लॉकेट चटर्जी ने ट्वीट कर लिखा

कि टीएमसी महिलाओं को सशक्त बना रही है, यह टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी और निवर्तमान बांकुरा महिला विधायक हैं, जो टिकट न मिलने के कारण निराश थीं। शर्म आनी चाहिए।



ये भी पढ़ें : ये भी पढ़ें: तीस साल बाद गढ़ के बाहर चुनाव लड़ेंगी ममता, बड़ा सियासी संदेश देने की मंशा

बीजेपी ने कसा तंज़

इस वीडियो के सामने आने के बाद से बीजेपी तृणमूल कांग्रेस पर लगातार हमले कर रही है। बीजेपी का कहना है कि पश्चिम बंगाल में महिला अपराधों मसलन रेप, छेड़खानी जैसी घटनाओं में पिछले 10 साल में कुछ भी कमी नहीं आई है। सीएम ममता पर तंज़ कसते हुए आगे कहां राज्‍य की ममता सरकार ने प्रदेश में होने वाले महिला अपराधों के आंकड़े भी एनसीआरबी को नहीं दिए हैं। इसके कारण विस्‍तृत रिपोर्ट भी नहीं तैयार हो पाई है।

ये भी पढ़ें : डॉ. कर्ण सिंह से मिले रक्षा मंत्री राजनाथ, 90वें जन्मदिन की दी शुभकामनाएं

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story