×

BJP संसदीय दल की बैठक खत्म, PM बोले- 'दुर्व्यवहार अस्वीकार्य'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छह जुलाई को वाराणसी से बीजेपी के सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा है कि इस दौरान पूरे देश में हर मतदान केन्द्र पर कम से कम पांच पेड़ लगाए जाने चाहिए।

Manali Rastogi
Published on: 2 July 2019 3:46 AM GMT
BJP संसदीय दल की बैठक खत्म, PM बोले- दुर्व्यवहार अस्वीकार्य
X
BJP संसदीय दल की बैठक आज, PM तय करेंगे 380 सांसदों के लिए एजेंडा

नई दिल्ली: बीजेपी संसदीय दल की पहली बैठक खत्म हो चुकी है। संसदीय मामलों के मंत्री प्रलहाद जोशी ने संवाददाताओं को बताया कि इस दौरान वरिष्ठ पार्टी नेताओं ने मोदी को सम्मानित किया। इस चुनाव में उनकी अगुवाई में भाजपा प्रचंड बहुमत से जीती है। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने भी उन्हें सम्मानित किया।

यह भी पढ़ें: बहुतें क्रांतिकारी ! यहां खुल रही है पहली पोर्न यूनिवर्सिटी, मिलेगा 100% प्लेसमेंट

जोशी ने कहा कि अपने संबोधन में मोदी ने पार्टी सांसदों से संसद सत्र के दौरान उनकी उपस्थिति सुनिश्चित करने को कहा और कहा के उन्हें लोगों की सेवा के लिए खुद को समर्पित करना चाहिए ताकि वे जान सकें कि उन्होंने जनता के लिए जो किया है उसके लिए उन्हें जाना जाता है।

यह भी पढ़ें: CM कमलनाथ के खिलाफ मुकदमा दर्ज, साजिश रचने का आरोप, जांच में जुटे अधिकारी

भाजपा के विचारक श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंति पर छह जुलाई को मोदी सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे। शाह तेलंगाना में और अन्य वरिष्ठ नेता देश के अन्य हिस्सों में इसकी शुरुआत करेंगे।

यह भी पढ़ें: आजम खान ने की जयाप्रदा पर अमर्यादित टिप्पणी, मामला दर्ज

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छह जुलाई को वाराणसी से बीजेपी के सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा है कि इस दौरान पूरे देश में हर मतदान केन्द्र पर कम से कम पांच पेड़ लगाए जाने चाहिए। पार्टी सूत्रों ने बताया कि उन्होंने पार्टी के सांसदों से कहा है कि अगर कोई भी अपने आचरण से संगठन का नाम खराब करता है तो यह ‘अस्वीकार्य’ होगा।

मोदी यह टिप्पणी इसलिए बेहद महत्वपूर्ण हो गई है क्योंकि हाल ही में पार्टी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के विधायक पुत्र आकाश विजयवर्गीय क्रिकेट बैट से सरकारी अधिकारी की पिटाई को लेकर विवादों में घिर गए थे।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story