राहुल के पुलवामा ट्वीट पर BJP का हमला, कहा- पाकिस्तान को क्लीन चिट क्यों?

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए उस भयानक आतंकी हमले की आज पहली बरसी है। आज इस मौके पर पूरा देश शहीदों को याद कर रहा है और उनकी वीरता को सलाम कर रहा है।

Published by Shreya Published: February 14, 2020 | 2:37 pm
राहुल के पुलवामा ट्वीट पर BJP का हमला, कहा- पाकिस्तान को क्लीन चिट क्यों?

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए उस भयानक आतंकी हमले की आज पहली बरसी है। आज इस मौके पर पूरा देश शहीदों को याद कर रहा है और उनकी वीरता को सलाम कर रहा है। इसी मौके पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शहीदों को श्रद्धांजलि तो दी ही, साथ ही कई तरह के सवाल भी खड़े कर दिए। दरअसल मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने पुलवामा हमले से जुड़े कई सवाल किए।

यह भी पढ़ें: दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में होगा मोदी और ट्रम्प का मिलन

राहुल गांधी ने ट्वीट कर मोदी सरकार से किए सवाल

उन्होंने ट्वीट करते हुए सवाल किया कि अभी तक हमले की जांच का क्या हुआ? आखिर इससे किसे फायदा हुआ? उन्होंने ट्वीट कर मोदी सरकार से तीन प्रश्न किए। उन्होंने लिखा, ‘आज जब हम पुलवामा के चालीस शहीदों को याद कर रहे हैं, तब हमें पूछना चाहिए…

-पुलवामा आतंकी हमले से किसे सबसे ज्यादा फायदा हुआ?

-पुलवामा आतंकी हमले को लेकर हुई जांच से क्या निकला?

-सुरक्षा में चूक के लिए मोदी सरकार में किसकी जवाबदेही तय हुई?

बीजेपी ने राहुल गांधी के बयान का किया पलटवार

अब बीजेपी ने राहुल गांधी के इस ट्वीट का पलटवार किया है। बीजेपी के आईटी सेल के प्रभारी अमित मालवीय ने राहुल गांधी का पलटवार करते हुए लिखा कि, हमले की अनुमति दी? क्या आप, श्री गांधी, यह सुझाव देते हैं कि पुलवामा में हमले के लिए पाकिस्तान जिम्मेदार नहीं है? आप उन्हें क्लीन चिट देने पर जोर क्यों देंगे? क्या आपने भारतीय बलों को बालाकोट में आतंकवादियों को बाहर निकालते नहीं देखा? क्या आप निराश हैं कि भारत ने कठोर कार्रवाई की?

यह भी पढ़ें: आतंकी हमले से दहला स्कूल: 20 स्टूडेंट्स घायल, मच गई अफरातफरी

संबित पात्रा ने कहा- यह एक नृशंस टिप्पणी है

वहीं इसके अलावा बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के इस बयान को “नृशंस टिप्पणी” करार दिया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, वो नृशंस हमला था और यह एक नृशंस टिप्पणी है.. सबसे ज्यादा फायदा किसे हुआ?.. श्री गांधी क्या आप लाभ से परे सोच सकते हैं? ..बिल्कुल नहीं..  ये “गांधी” परिवार है जो कभी भी लाभ से परे नहीं सोच सकता है.. केवल भौतिक रूप से भ्रष्ट नहीं हैं.. उनकी आत्माएं भी भ्रष्ट हैं।

संबित पात्रा ने की माफी की मांग

इसके अलावा संबित पात्रा ने मीडिया से बातचीत करते हुए राहुल गांधी से इस बयान के लिए माफी की मांग की है। उन्होंने ये भी कहा है कि अगर राहुल गांधी इसके लिए माफी नहीं मांग सकते हैं तो उनकी जगह सोनिया गांधी को माफी मांगनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: निर्भया पर बड़ी खबर: सुप्रीम कोर्ट ने दोषी विनय शर्मा को लेकर दिया बड़ा आदेश