×

यूपी में राजनीतिक हलचल तेज, योगी और डिप्टी सीएम शीर्ष नेतृत्व से दिल्ली में मिलेंगे

यूपी से बड़ी राजनीतिक हलचल की खबरें आ रही है।बीजेपी हेड क्वाटर से दोनों डिप्टी सीएम को भी दिल्ली बुलाया गया। इसी के साथ दोनों डिप्टी आनन फानन में दिल्ली रवाना हो गए।दरअसल सोमवार को जब ये खबरें आम हुई कि जे पी नड्डा को कार्यकारी बीजेपी अध्यक्ष बनाया गया

Anoop Ojha
Published on: 18 Jun 2019 8:10 AM GMT
यूपी में राजनीतिक हलचल तेज, योगी और डिप्टी सीएम शीर्ष नेतृत्व से दिल्ली में मिलेंगे
X

लखनऊ: यूपी से बड़ी राजनीतिक हलचल की खबरें आ रही है।बीजेपी हेड क्वाटर से दोनों डिप्टी सीएम को भी दिल्ली बुलाया गया। इसी के साथ दोनों डिप्टी आनन फानन में दिल्ली रवाना हो गए।दरअसल सोमवार को जब ये खबरें आम हुई कि जे पी नड्डा को कार्यकारी बीजेपी अध्यक्ष बनाया गया तो उसके बाद से सूबे में सियासी हचचल इस बात को लेकर तेज हो गई कि यूपी बीजेपी संगठन में भी बदलाव के रास्ते बन रहे हैं।

यह भी पढ़ें.....उत्तर प्रदेश: मेरठ में ट्रैक्टर ट्राली पलटने से चार की मौत

डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या को अचानक दिल्ली बुलाने को लेकर प्रदेश में भी राजनीतिक चर्चाओं की बाढ़ आ गई ।संगठन और सर​कार में कुछ फेरबदल को लेकर पिछले काफी दिनों से चर्चा तेज हो गई थी। माना जा रहा है कि प्रदेश में नवनिर्वाचित सांसदों के मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद इस चर्चा को बल मिला कि अब मंत्रिमंडल में नये चेहरे देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़ें.....UP कैबिनेट: बैठक में 6 बिंदुओं पर प्रस्ताव पास

इसी तरह बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र पाण्डेय को लेकर भी अटकले तेज हो गई थी कि प्रदेश के नेतृत्व में भी बदलाव ​की संभावना है। इस प्रकार चर्चाओं को तब और अधिक बल मिल गया जब यह बात सामने आयी कि जे पी नड्डा को कार्यकारी बीजेपी अध्यक्ष बनाया गया।

इसी तरह योगी आदित्यनाथ आज दिन में 2 बजे बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाक़ात करेंगे। सीएम योगी रात 8:30 पर अध्यक्ष अमित शाह से मुलाक़ात करेंगे।

सीएम योगी और दोनोें डिप्टी सीएम की आज दिल्ली में शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात को लेकर ये कयास लगने लगे हैं कि यूपी के संगठन और सरकार में जल्द ही परिवर्तन होने वाला है।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story