×

बसपा के लिए संदेशः मायावती का जन्मदिन, इस बार मनाएं ऐसे...

मायावती का शुक्रवार यानि 15 जनवरी को 65वां जन्मदिन हैं। उनका जन्मदिन हर साल बसपा कार्यकर्ता काफी उत्साह के साथ जोरशोर से मनाते हैं।

Shivani Awasthi
Published on: 14 Jan 2021 4:42 AM GMT
बसपा के लिए संदेशः मायावती का जन्मदिन, इस बार मनाएं ऐसे...
X
सपा से गठबंधन बड़ी भूल, एमएलसी चुनाव में हराने के लिए बसपा लगाएगी पूरी ताकत

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने गुरूवार को अपनी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से अपील की है। ट्वीट के जरिए की गयी इस अपील में मायावती ने अपने आगामी जन्मदिन को लेकर संदेश दिया। उन्होंने आग्रह किया कि उनका जन्मदिन 'जनकल्याणकारी दिवस' के तौर पर मनाएं। बता दें कि 15 जनवरी को मायावती का जन्मदिन होता है।

15 जनवरी को मायावती का 65वां जन्मदिन

दरअसल, मायावती का शुक्रवार यानि 15 जनवरी को 65वां जन्मदिन हैं। उनका जन्मदिन हर साल बसपा कार्यकर्ता काफी उत्साह के साथ जोरशोर से मनाते हैं। हालंकि इस बार अपने जन्मदिन को लेकर मायावती का कुछ और ही प्लान हैं। उन्होंने इसकी जानकारी ट्वीट कर दी और पार्टी कार्यकर्ताओं से भी इस प्लान में शामिल होने की अपील की।

ये भी पढ़ेंः असम में मोदी-शाह जल्द फूंकेंगे चुनावी बिगुल, तैयारियों में भाजपा से पिछड़ी कांग्रेस

मायावती ने जन्मदिन को 'जनकल्याणकारी दिवस' के रुप में मनाने की अपील की

बसपा सुप्रीमो अपने जन्मदिन को 'जनकल्याणकारी दिवस' के रूप में मनाना चाहती हैं। उन्होंने ट्वीट पर लिखा, ' विदित है कि कल 15 जनवरी सन् 2021 को मेरा 65वाँ जन्मदिन है, जिसे पार्टी के लोग कोरोना महामारी के चलते व इसके नियमों का पालन करते हुए पूरी सादगी से तथा इससे पीड़ित अति-ग़रीबों व असहायों आदि की अपने सामर्थ के अनुसार मदद करके ‘जनकल्याणकारी दिवस‘ के रूप में मनायें तो बेहतर।



ये भी पढ़ेंः Makar Sankranti: PM मोदी ने 4 भाषाओं में दी बधाई, ये दिग्गज ऐसे मना रहें पर्व

बसपा कार्यकर्ताओं को दिया संदेश-

उन्होंने कहा कि, 'कल मेरे जन्मदिन पर स्वलिखित पुस्तक मेरे संघर्षमय जीवन एवं बी.एस.पी. मूवमेन्ट का सफरनामा, भाग-16 व इसका अंग्रेजी संस्करण A Travelogue of My Struggle Ridden Life and BSP Movement, Vol.16 जारी होगा, जिसे पढ़कर आत्म-सम्मान व स्वाभिमानी मूवमेन्ट को आगे बढ़ाने में काफी मदद मिलेगी।'

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story