×

यूपी और उत्तराखंड के चुनाव में किसी भी दल से गठबन्धन नहींः मायावती

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता एक बार फिर 2022 के विधानसभा चुनाव में 2007 की तरह ही सरकार बनाने का काम करें।

Roshni Khan
Published on: 15 Jan 2021 4:59 AM GMT
यूपी और उत्तराखंड के चुनाव में किसी भी दल से गठबन्धन नहींः मायावती
X
यूपी और उत्तराखंड के चुनाव में किसी भी दल से गठबन्धन नहींः मायावती (PC: social media)

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश और उत्तराखण्ड में होने वाले विधानसभा के आम चुनाव में बसपा बिहार की तरह किसी भी दल से गठबन्धन न करके अपने दम पर चुनाव लड़कर अपनी सरकार बनाएगी।

ये भी पढ़ें:बिहार में जुबानी जंग से सियासी माहौल गरम, जदयू नेता के इस बयान से मची खलबली

अन्य राज्यों में भी बसपा का जनाधार बढ़ाए

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता एक बार फिर 2022 के विधानसभा चुनाव में 2007 की तरह ही सरकार बनाने का काम करें। साथ ही अन्य राज्यों में भी बसपा का जनाधार बढ़ाए। उनके लिए जन्म दिन का यही सबसे बड़ा तोहफा होगा।

बसपा सुप्रीमों मायावती ने आज अपने जन्म दिन के अवसर पर कहा मेरी पार्टी गरीबों और दलितों के हितों के लिए काम करती है। लेकिन कुछ राजनीतिक दल हमें बांटना चाहते हैं। इसलिए विपक्ष हमेशा कुच्रक्र रचा करता है। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि वह भटके नहीं और विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाए। उन्होंने कहा कि बसपा ने कभी अपनी विचारधारा से समझौता नहीं किया और कुर्सी तक छोड़ने का काम किया है।

ये भी पढ़ें:किसान आंदोलन: राहुल गांधी ने की मोदी सरकार के खिलाफ सत्याग्रह से जुड़ने की अपील

वह किसानों के हित में कृषि के तीनों कानून वापस लेने का काम करें

मायावती ने केन्द्र सरकार से आग्रह किया कि वह किसानों के हित में कृषि के तीनों कानून वापस लेने का काम करें। केन्द्र सरकार किसानों की मांगों को मान लेना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि 16 जनवरी से कोरोना का टीकाकरण शुरू हो। लेकिन केन्द्र सरकार से अनुरोध है कोराना वैक्सीकरण का काम फ्री में हो यदि केन्द्र ऐसा काम नहीं करती तो फिर अन्य प्रदेश की सरकारें वैक्सीनेशन का काम फ्री में करे। मायावती ने कहा कि बसपा सरकार बनने पर यूपी में फ्री में टीकाकरण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के कारण मेरे कार्यकर्ता बेहद सादगी से मेरा जन्म दिन मना रहे हैं। उन सभी का आभार व्यक्त करती हूं। इस अवसर पर उन्होंने हर बर्थडे के अवसर पर स्वलिखित पुस्तक के हिन्दी और अंगे्रजी संस्करण का विमोचन किया।

रिपोर्ट- श्रीधर अग्निहोत्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story