×

जनता को न्याय दिलाने के लिए लड़ती रहेगी सपा: चन्द्रपाल सिंह यादव

पुलिस भ्रष्टाचार से जूझ रहे लोगों की समस्याओं को ज्ञापन के माध्यम से आला अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है।

Newstrack
Published on: 8 July 2020 5:06 AM GMT
जनता को न्याय दिलाने के लिए लड़ती रहेगी सपा: चन्द्रपाल सिंह यादव
X

झाँसी। समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद डॉ. चन्द्रपाल सिंह यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी कड़े संघर्षों से बनी है। समाजवादी पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने जनता की भलाई और जनता को न्याय दिलाने के लिए हमेशा संघर्ष किया है और आगे भी करते रहेंगे।

जनता को न्याय दिलाने के लिए प्रशासन से जनता के अधिकारों की मांग करना हमारा मौलिक अधिकार है। पुलिस के जिला मुख्यालय पर आम गरीब जनता पर हो रहे पुलिस भ्रष्टाचार को समाप्त करने की मांग करना यदि पुलिस प्रशासन की नजर में गलत है तो हमें इसकी परवाह नहीं है। कोरोना की महामारी के विकट संकट में आर्थिक तंगी का सामना कर रहे गांव, गरीब, किसानों को न्याय पाने के लिए पूरे जनपद में मचे पुलिस भ्रष्टाचार का शिकार होना पड़ रहा है और यदि समाजवादी पार्टी के लोग जनता की आवाज उठाते हैं तो पुलिस प्रशासन दबाव बनाने के लिए समाजवादियों के खिलाफ मुकदमे दर्ज करने का कार्य करता है। लेकिन समाजवादी पार्टी के लोग इन मुकदमों से घबराने वाले नहीं हैं।

पुलिस भ्रष्टाचार से जूझ रहे लोगों की समस्याओं को ज्ञापन के माध्यम से आला अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है। जनता को न्याय दिलाने की लडाई जारी रहेगी और आवश्यकता पड़ी तो समाजवादी लोग सड़कों पर उतर कर आंदोलन करने के लिए मजबूर होंगे।

अब दुल्हन को नहीं मिलेगा बेड और सोफा! कोरोना काल में फैक्ट्रियां कर रहीं ये काम

144 का उल्लंघन करने पर सपा सांसद आदि पर मुकदमा

इलाइट चौकी प्रभारी कृष्ण कुमार ने नवाबाद थाने में तहरीर देते हुए बताया है कि चंद्रपाल यादव राज्यसभा सांसद आदि द्वारा कोरोना बीमारी के दृष्टिगत सम्पूर्ण जनपद में जिलाधिकारी के द्वारा धारा 144 लागू होने के बावजूद बिना अनुमति लिए एसएसपी कार्यालय परिसर में इकट्ठा होकर शासन प्रशासन के खिलाफ कतिपय मांगों को लेकर नारेबाजी कर केंद्र सरकार व राज्य सरकार के आदेशों का उल्लंघन किया। जिससे कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ने की पूर्ण संभावना है। पुलिस ने चंद्रपाल यादव राज्यसभा सांसद, पूर्व विधायक दीप नारायण यादव, जिलाध्यक्ष महेश कश्यप आदि के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

रिपोर्टर- बी के कुशवाहा, झाँसी

मास्क और सैनेटाइज़र पर सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला, खड़े हो रहे सवाल

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story