नागरिकता बिल पर पाकिस्तान की भाषा बोल रहे कुछ विपक्षी नेता: PM मोदी

नागरिकता संशोधन बिल (सीएबी) पर राज्यसभा  में चर्चा से पहले बुधवार की सुबह बीजेपी की संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर हमला किया।

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन बिल (सीएबी) पर राज्यसभा  में चर्चा से पहले बुधवार की सुबह बीजेपी की संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर हमला किया।

उन्होंने कहा, ”6 महीने का समय ऐतिहासिक रहा, जो काम वर्षों से नहीं हुआ वह हुआ। पाकिस्तान जो भाषा नागरिकता बिल को लेकर बोल रहा है वही बात यहां के कुछ दल बोल रहे हैं। इसे जनता तक ले जाइए।” पीएम मोदी ने कर्नाटक की जीत पर ख़ुशी भी जताई।

ये भी पढ़ें…दिल्ली: मॉरीशस के प्रधानमंत्री ने पीएम नरेंद्र मोदी से की मुलाकात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बैठक में विपक्ष की जमानत भी जब्त होने पर सबको बधाई दी और खड़े होकर ख़ुशी जताने को कहा। साथ ही 6 महीने में जो काम हुए उसके लिए पीएम मोदी को खडे होकर बधाई दी गई।

इसके अलावा 6 महीने के काम पर पुस्तक बांटी गई है, उसको जनता तक पहुचाएं ऐसा पीएम ने कहा। उन्होंने यह भी कहा कि नागरिकता संशोधन बिल (सीएबी) से लोगों को जो राहत मिली है उनकी खुशी का अंदाजा नहीं लगा सकते. उनके दर्द और आवाज को सुनिए।

पीएम मोदी ने कहा कि नागरिकता विधेयक स्वर्ण अक्षरों में लिखा जाएगा, इससे धार्मिक उत्पीड़न से भागकर आए लोगों को स्थायी राहत मिलेगी।

ये भी पढ़ें…मोदी-विराट समेत ये हैं टॉप पर, ट्विटर ने जारी की दिग्गजों की सूची

बैठक खत्म होने के बाद संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने बताया कि पीएम मोदी ने नागरिकता संशोधन विधेयक को एतिहासिक बिल करार दिया है। पीएम मोदी ने भाजपा सांसदों से आगामी बजट पर समाज के सभी वर्गों से नीतियों पर प्रतिक्रिया लेने और उसे वित्त मंत्री के साथ साझा करने को कहा।

ये भी पढ़ें…समृद्ध और प्रगतिशील भारत का निर्माण नरेंद्र मोदी का मुख्य एजेंडा