×

येदियुरप्पा जल्द देंगे इस्तीफा! मुख्यमंत्री ने कही ये बात, किया कांग्रेस नेता का पलटवार

सूबे के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने कांग्रेस नेता सिद्धारमैया पर पलटवार करते हुए कहा है कि बीते छह महीने से वो कह रहे हैं कि मैं इस्तीफा दे दूंगा। वो सौ बार इस बात को दोहरा चुके हैं। लेकिन ऐसी स्थिति कभी नहीं आएगी।

Shreya
Published on: 6 Feb 2021 9:46 AM GMT
येदियुरप्पा जल्द देंगे इस्तीफा! मुख्यमंत्री ने कही ये बात, किया कांग्रेस नेता का पलटवार
X
येदियुरप्पा जल्द देंगे इस्तीफा! मुख्यमंत्री ने कही ये बात

बेंगलुरु: कर्नाटक में बी. एस. येदियुरप्पा (B.S. Yediyurappa) सरकार का कैबिनेट विस्तार हो चुका है। यह विस्तार 17 महीने में तीसरी बार किया गया है। इस विस्तार के बाद अब भारतीय जनता पार्टी (BJP) में आंतरिक मतभेद दिखने लगे हैं। इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने दावा किया था कि येदियुरप्पा को अप्रैल-2021 तक सीएम पद से हटा दिया जाएगा अब मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने सिद्धारमैया पर पलटवार किया है।

येदियुरप्पा ने किया सिद्धारमैया का पलटवार

सूबे के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने कांग्रेस नेता सिद्धारमैया पर पलटवार करते हुए कहा है कि बीते छह महीने से वो कह रहे हैं कि मैं इस्तीफा दे दूंगा। वो सौ बार इस बात को दोहरा चुके हैं। उनके मुताबिक, मैं एक दो दिनों कें अंदर इस्तीफा दे दूंगा, लेकिन जब तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह के समर्थन के साथ-साथ लोगों का आशीर्वाद मेरे साथ है, ऐसी स्थिति कभी नहीं आएगी।

यह भी पढ़ें: बंगाल चुनाव: TMC के वोट बैंक में सेंध लगाने के लिए ओवैसी ने बनाई ये खास रणनीति

cm bs yediyurappa (फोटो- सोशल मीडिया)

क्या था कांग्रेस नेता का दावा?

उन्होंने आगे कहा कि मेरे खिलाफ सौ मुकदमे भी दर्ज करा दें, मैं लड़ूंगा और बेदाग बाहर निकलूंगा। अगले विधानसभा चुनाव में 150 सीट लाकर यह सुनिश्चित करना है कि आप विपक्ष में बैठें। आपको बता दें कि बीते दिनों सिद्धारमैया ने यह दावा किया था कि आरएसएस बी. एस. येदियुरप्पा को मुख्यमंत्री पद से हटाना चाहती है। उन्होंने यहां तक कहा था कि येदियुरप्पा को अप्रैल-2021 तक हटा दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: ममता के खिलाफ भाजपा का बड़ा अभियान, परिवर्तन यात्रा से पहले छिड़ी सियासी जंग

karnatka (फोटो- सोशल मीडिया)

मंत्रिमंडल के विस्तार के बाद पार्टी में टेंशन

जाहिर है कि कर्नाटक में बीते दिनों येदियुरप्पा सरकार के मंत्रिमंडल का विस्तार होने के बाद से बीजेपी का एक धड़ा नाराज चल रहा है। ऐसे में मंत्रियों और बीजेपी विधायकों की नाराजगी दूर करने के लिए मुख्यमंत्री ने अपने आवास पर डिनर पार्टी रखी थी, लेकिन इसमें बीजेपी के 38 विधायक नहीं पहुंचे थे। जिसके चलते आने वाले समय में पार्टी में टेंशन बढ़ने के संकेत मिले हैं।

यह भी पढ़ें: स्वामी ने ‘PM’ पर साधा निशाना, चीन और किसान आंदोलन को लेकर कही ऐसी बात

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story