×

खतरे में सीएम: दिग्गज ने खुद को किया क्वारनटीन, ट्वीट कर दी जानकारी

कोरोना संक्रमित ऑफिसर के संपर्क में आने के बाद मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने खुद को क्वारनटीन कर लिया है। इधर, बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है।

Shreya
Published on: 6 Nov 2020 9:48 AM GMT
खतरे में सीएम: दिग्गज ने खुद को किया क्वारनटीन, ट्वीट कर दी जानकारी
X
खतरे में सीएम: दिग्गज ने खुद को किया क्वारनटीन, ट्वीट कर दी जानकारी

नई दिल्ली: कोरोना वायरस का खतरा लगातार भारत में बढ़ता जा रहा है। अब तक महामारी की चपेट में कई दिग्गज नेता आ चुके हैं। इस बीच खबर है कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने खुद को क्वारनटीन कर लिया है। दरअसल, मुख्यमंत्री कोरोना संक्रमित ऑफिसर के संपर्क में आ गए थे, जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारनटीन कर लिया है। इधर, बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है।

मुख्यमंत्री के सभी कार्यक्रम किए गए रद्द

जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के होम क्वारनटीन होने जाने की वजह से उनके सभी कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है। बता दें कि इससे पहले भी कैप्टन अमरिंदर कोरोना संक्रमित कांग्रेस विधायकों के संपर्क में आने के बाद क्वारनटीन हुए थे।

यह भी पढ़ें: रेलवे का बड़ा ऐलान: फेस्टिव सीजन में यात्रियों को खास तोहफा, ऐसे उठाएं लाभ

इसलिए क्वारनटीन हुए अमरिंदर सिंह

दरअसल, 31 अक्टूबर को महर्षि वाल्मीकि जयंती पर दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने शिरकत की थी। इस कार्यक्रम में कई आईएएस ऑफिसर भी शामिल हुए थे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कई अधिकारियों के साथ मुलाकात की थी। इन्हीं अधिकारियों में से कई ऑफिसर कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इस बात की जानकारी होने के बाद सावधानी के तौर पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने खुद को क्वारनटीन कर लिया है।

यह भी पढ़ें: शादी के 8 साल बाद भी नहीं हो रही थी संतान, पत्नी ने पति को जलाकर मार डाला

गौतम गंभीर ने खुद को किया आइसोलेट

इधर, दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है। दरअसल, उनके घर में कोरोना का मामला सामने आया है। इसलिए उन्होंने खुद को क्वारनटीन कर लिया है। इस बात की जानकारी खुद गौतम गंभीर ने दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि-

घर में कोरोना वारयस का एक मामला होने के कारण, मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और अपने कोरोना टेस्ट (COVID test) के परिणाम का इंतजार कर रहा हूं। सभी से अपील है कि सभी दिशानिर्देशों का पालन करें और इसे हल्के में न लें। सुरक्षित रहें!



यह भी पढ़ें: भारत के लिए बड़ा खतरा: रूस-पाकिस्तान हुए एक साथ, सेनाएं कर रही सैन्य अभ्यास

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Shreya

Shreya

Next Story