×

दिखा CM नीतीश का गुस्सा, RJD एमएलसी पर जमकर भड़के, ये है मामला

प्रश्नकाल के दौरान नीतीश कुमार ने सुबोध राय को जमकर लताड़ा और उन्हें बैठने के लिए कह दिया। साथ ही सदस्यों को सदन के नियम कानून जानने के लिए कहा। 

Shreya
Published on: 8 March 2021 12:18 PM GMT
दिखा CM नीतीश का गुस्सा, RJD एमएलसी पर जमकर भड़के, ये है मामला
X
दिखा CM नीतीश का गुस्सा, RJD एमएलसी पर जमकर भड़के, ये है मामला

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) का एक बार फिर से रौद्र रूप देखने को मिला है। सोमवार को बिहार विधान परिषद की कार्यवाही के दौरान नीतीश राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के एमएलसी सुबोध राय पर गुस्सा करते नजर आए। प्रश्नकाल के दौरान नीतीश कुमार ने सुबोध राय को जमकर लताड़ा और उन्हें बैठने के लिए कह दिया। साथ ही सदस्यों को सदन के नियम कानून जानने के लिए कहा।

जानें क्या है पूरा मामला?

दरअसल, मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार बिहार विधानपरिषद की कार्यवाही में शामिल होने आए थे। परिषद में प्रश्नोत्तर काल के दौरान कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने सवाल पूछा, लेकिन उनके पूरक प्रश्न पूछने से पहले ही राजद एमएलसी सुबोध राय खड़े हो गए और दूसरा पूरक प्रश्न पूछने लगे। राय का यह रवैया नीतीश कुमार को अच्छा नहीं लगा। सीएम ने उन्हें बैठने के लिए कह दिया।

यह भी पढ़ें: बिहार में खूनी खेल: चुनाव प्रचार कर रहे युवक को मारी गोली, मुखिया पर लगा आरोप

cm nitish singh (फोटो- सोशल मीडिया)

नियमों का पालन करिए

नीतीश कुमार ने राय से कहा कि आप जरा नियम जानो.. बैठिए। साथ ही सदस्यों को सदन के नियम-कानून जानने की भी बात कही। वहीं जब सीएम नियमावली का पाठ पढ़ा रहे थे, तब भी RJD एमएलसी लगातार उन्हें टोक रहे थे। जिसके बाद नीतीश और भड़क गए और कहा कि हम बोल रहे हैं। आप बीच में बोलिएगा क्या? यह भी कोई तरीका है? आप सुनोगे नहीं कुछ? उन्होंने कहा कि नियमों का पालन करिए।

यह भी पढ़ें: बेटे का शव बोरी में लेकर तीन किमी पैदल चला बेबस पिता-पुलिस ने कहा था-थाने लाओ

नीतीश कुमार पर उम्र का असर हो रहा

सीएम ने आगे कहा कि मुझे किसी पर कोई एतराज नहीं है, लेकिन जब कोई नियम का पालन नहीं करता है तो उसको बताने के लिए हम खड़े होते हैं। उन्होंने सभापति से भी अपील की कि वो पहले विधायकों को नियम बता दें। वहीं, विधान परिषद की कार्यवाही होने के बाद सुबोध राय ने कहा कि नीतीश कुमार पर उम्र का असर हो रहा है। वो आजकल हर बात पर गुस्सा करते हैं।

यह भी पढ़ें: दो घंटे तक हुई फायरिंग, यहां गोलियों की आवाज से थर्रा उठा पूरा इलाका, तीन की मौत

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story