×

तेलंगाना का नया सीएम! होगा इस नाम का ऐलान, KCR ने शुरु की तैयारी

टीआरएस (TRS) के कई नेताओं ने कहा है कि फरवरी में के. चंद्रशेखर राव (K. Chandrasekhar Rao) अपने बेटे के.टी. रामाराव (K.T. Rama Rao) को सीएम बना सकते हैं। इन नेताओं के अलावा सूत्रों के हवाले से भी यह खबर सामने आई है कि अब के. चंद्रशेखर राव (K. Chandrasekhar Rao) अपना ध्यान राष्ट्रीय स्तर की राजनीति पर केंद्रित करना चाहते हैं।

Chitra Singh
Published on: 20 Jan 2021 6:26 AM GMT
तेलंगाना का नया सीएम! होगा इस नाम का ऐलान, KCR ने शुरु की तैयारी
X
तेलंगाना का नया सीएम! होगा इस नाम का ऐलान, KCR ने शुरु की तैयारी

हैदराबाद: तेलंगाना के राजनीतिक खेमे से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें कि राज्य के मुख्यमंत्री और तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के अध्यक्ष के. चंद्रशेखर राव (K. Chandrasekhar Rao) जल्द ही अपने उत्तराधिकारी का ऐलान कर सकते हैं। माना जा रहा है कि वे अपने बेटे के.टी. रामाराव (K.T. Rama Rao) को अपना उत्तराधिकारी बना सकते हैं।

बेटा बना सकता है उत्तराधिकारी

बता दें कि उत्तराधिकारी बनाने को लेकर टीआरएस (TRS) के कई नेताओं ने कहा है कि फरवरी में के. चंद्रशेखर राव (K. Chandrasekhar Rao) अपने बेटे के.टी. रामाराव (K.T. Rama Rao) को सीएम बनाने की घोषणा कर सकते हैं। इन नेताओं के अलावा सूत्रों के हवाले से भी यह खबर सामने आई है कि अब के. चंद्रशेखर राव (K. Chandrasekhar Rao) अपना ध्यान राष्ट्रीय स्तर की राजनीति पर केंद्रित करना चाहते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि केसीआर ने अपने बेटे को पहले अपनी पार्टी का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया था।

यह भी पढ़ें: BJP का प्लान: ममता के खिलाफ उतारेगी इस दिग्गज को, नंदीग्राम से ये होंगे प्रत्याशी

पार्टी और सरकार में दूसरो नंबर पर हैं केटीआर

आपको बता दें कि राज्य के सीएम के. चंद्रशेखर राव (K. Chandrasekhar Rao) के बाद उनके बेटे के.टी. रामाराव (K.T. Rama Rao) को पार्टी और सरकार में स्थान में दिया जाता है। वहीं यह भी कहा जाता है कि के. चंद्रशेखर राव (K. Chandrasekhar Rao) ज्योतिष में काफी विश्वास रखते हैं। राज्य की मीडिया रिपोर्ट बताती है कि के. चंद्रशेखर राव अपने बेटे को सीएम की जिम्मेदारियां सौंपने से पहले फरवरी में यदादरी मंदिर में तीन अनुष्ठान करेगें।जानाकारी के अनुसार, कें. चंद्रशेखर राव (K. Chandrasekhar Rao) यदादरी मंदिर में सुदर्शन यज्ञ, चांदी यज्ञ, राजस्यमाला यज्ञ करेंगे. इसके लिए सीएम जल्द ही कैबिनेट मीटिंग बुलाकर पूरी तैयारियों की समीक्षा करेगें।

KTR

TRS ने बयान में कही ये बात

तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) ने एक बयान भी जारी किया है, जिसमें कहा है, “मुख्यमंत्री केसीआर का दृढ़ता से मानना है और उन्हें भरोसा है कि केटीआर के काम करने की शैली, प्रतिबद्धता और नेतृत्व करने का गुण आने वाले दिनों में पार्टी को कुशल और प्रभावी तरीके से आगे बढ़ाने में मदद करेंगे।”

यह भी पढ़ें: भट्टा -पारसौल और नड्डा के बहाने राहुल ने याद दिलाया भाजपा का किसान प्रेम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story