×

सीएम रुपाणी की ऐसी है तबीयत, डॉक्टर ने दी जानकारी, मंच पर गिरकर हुए थे बेहोश

सीएम शिवराज ने ट्विटर के माध्यम से लोगों को जानकारी दी, “रूपाणी जी के अस्वस्थ होने का समाचार मिला जानकारी दी गई कि वे डॉक्टरों की देखरेख में हैं। फिलहाल अब वह बेहतर महसूस कर रहे हैं।”

Chitra Singh
Published on: 15 Feb 2021 5:55 AM GMT
सीएम रुपाणी की ऐसी है तबीयत, डॉक्टर ने दी जानकारी, मंच पर गिरकर हुए थे बेहोश
X
सीएम रुपाणी की ऐसी है तबीयत, डॉक्टर ने दी जानकारी, मंच पर गिरकर हुए थे बेहोश

वडोदरा: गुजरात के राजनीतिक गलियारे से एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि चुनाव प्रचार के वडोदरा पहुंचे गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी की अचानक तबीयत खराब हो गई है। जानकारी के मुताबिक, चुनाव प्रचार के दौरान जनसभा को संबोधित करने के लिए सीएम विजय रुपाणी मंच पहुंचे हुए थे, तभी उन्हें अचानक चक्कर आ गया और वे गिरते-गिरते बचे। मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें तुरंत संभाला। फिलहाल उनकी तबीयत अब स्थिर है।

बीपी लो होने के कारण बिगड़ी तबीयत

जानकारी के मुताबिक, सीएम रुपाणी का ब्लड प्रेशर कम हो गया था, जिसके कारण उन्हें अचानक चक्कर आ गया था। उनकी हालात को देखते हुए उन्हें वडोदरा से अहमदाबाद लाया गया है, जहां उन्हें यूएन मेहता अस्पताल (UN Mehta Hospital) डॉक्टरों के निगरानी में रखा गया है।

डॉक्टर ने दी जानकारी

मुख्यमंत्री विजय रुपाणी की तबीयत के बारे में जानकारी देते हुए यूएन मेहता अस्पताल के डायरेक्टर डॉ. आरके पटेल ने कहा, “सीएम विजय रुपाणी की हालत स्थिर है, उनके सभी टेस्ट के रिजल्ट ठीक है, लेकिन हम सलाह देते हैं कि उन्हें आराम करना चाहिए ताकि हम उनके स्वास्थ्य पर निगरानी रख सके।”

यह भी पढ़ें... सुशांत के भाई का हत्यारा गिरफ्तार, हुआ चौंकाने वाला खुलासा, जानकर हो जाएंगे दंग

सीएम शिवराज ने बेहतर स्वास्थ के लिए ईश्वर से की कामना

सीएम रुपाणी की तबीयत बिगड़ने की खबर सुनते ही मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उनके स्वास्थ्य के बारे में डॉक्टरों से जानकारी ली। बेहतर स्वास्थ की खबर मिलने के बाद सीएम शिवराज ने ट्विटर के माध्यम से लोगों को जानकारी दी, “रूपाणी जी के अस्वस्थ होने का समाचार मिला जानकारी दी गई कि वे डॉक्टरों की देखरेख में हैं। फिलहाल अब वह बेहतर महसूस कर रहे हैं।” इतना ही सीएम रुपाणी के बेहतर स्वास्थ के लिए ईश्वर से कामना करते हुए शिवराज चौहान ने कहा, “मैं ईश्वर से उनके शीघ्र पूर्णत: स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।”

Chief Minister Vijay Rupani

मैं पूरी तरह से सामान्य हूंं- सीएम रूपाणी

उधर , सीएम रूपाणी ने अपनी स्वास्थ के बारे में जानकारी देते हुए कहा, "अधिक तनाव के कारण चक्कर आ गया। वडोदरा के डॉक्टरों ने जांच की और कहा कि ऐसा शायद थकावट के कारण हुआ है क्योंकि मैं लगातार यात्रा कर रहा हूं। मैं आगे की जांच के लिए जा रहा हूं। मैं पूरी तरह से सामान्य महसूस कर रहा हूं, इसलिए सभी से अपील है कि वो चिंता न करें। मैं सभी को धन्यवाद देता हूं।"

म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन

बताते चलें कि इन दिनों गुजरात में 6 म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (Municipal Corporation) का चुनाव का प्रचार खूब जोरो-शोरों चल रहा है। इसी चुनाव के प्रचार के लिए सीएम विजय रुपाणी वडोदरा के निज़ामपुरा पहुंचे हुए थे, लेकिन अचानक तबीयत खराब होने के कारण उन्हें वडोदरा से अहमदाबाद लाया गया, जहां उन्हें यूएन मेहता अस्पताल (UN Mehta Hospital) के डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story