×

कोकीन पर फंसी बीजेपी नेता, कोर्ट में बोलीं- साजिश में मुझे फंसाया गया, CID जांच हो

पश्चिम बंगाल में बीजेपी युवा मोर्चा की महिला नेता पामेला अपनी कार के अंदर कोकीन लेकर जा रही थी। पुलिस ने न्यू अलीपुर इलाके से उन्हें शनिवार को गिरफ्तार किया है।

Shreya
Published on: 20 Feb 2021 12:18 PM GMT
कोकीन पर फंसी बीजेपी नेता, कोर्ट में बोलीं- साजिश में मुझे फंसाया गया, CID जांच हो
X
कोकीन पर फंसी बीजेपी नेता, कोर्ट में बोलीं- साजिश में मुझे फंसाया गया, CID जांच हो

नई दिल्ली: कोकीन रखने के आरोप में गिरफ्तार हुईं पश्चिम बंगाल की युवा बीजेपी नेता पामेला गोस्वामी (Pamela Goswami) की आज यानी शनिवार को NDPS कोर्ट में पेशी हुई। इस मामले में कोर्ट में सुनवाई पूरी हो चुकी है और अदालत की ओर से फैसला सुरक्षित रख लिया गया है। कोर्ट में पेशी के दौरान पामेला ने कहा कि उन्हें साजिश के तहत फंसाया गया है।

मामले की सीआईडी जांच होनी चाहिए

पामेला गोस्वामी ने सुनवाई के दौरान कहा कि इस मामले की सीआईडी जांच होनी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने पार्टी के अन्य नेता राकेश सिंह (Rakesh Singh) की गिरफ्तारी की भी मांग की है। बीजेपी नेत्री के मुताबिक, राकेश सिंह ने एक शख्स को पाउच (कोकीन) लगाने के लिए भेजा था। उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वसनीय स्त्रोतों से ये जानकारी मिली है। मैंने पांच दिन पहले एक ऑडियो रिकॉर्ड किया था।

यह भी पढ़ें: नीति आयोग की बैठक से ममता- कैप्टन का किनारा, जानिए क्या है इसका कारण

BJP Leader Pamela Goswami (फोटो- सोशल मीडिया)

साजिश के तहत फंसाया गया

गोस्वामी के मुताबिक, उन्हें एक साजिश के तहत फंसाया गया है जो लंबे समय से उनके खिलाफ रची जा रही थी। उन्होंने कहा कि ये न्यू अलीपुर पुलिस स्टेशन की भी एक साजिश हो सकती है। पामेला ने कहा कि डिटेक्टिव डिपार्टमेंट (डीडी) या CID को इस मामले पर गौर करना चाहिए। सत्य की जीत होगी। अदालत में सुनवाई पूरी हो चुकी है और फैसला सुरक्षित रख लिया गया है।

क्या कहना है राकेश सिंह का?

वहीं इस बीच राकेश सिंह ने पामेला द्वारा लगाए गए आरोपों पर जवाब देते हुए कहा कि पता नहीं उन पर पामेला ने क्यों आरोप लगाए हैं। वह किसी भी जांच के लिए तैयार हैं। पामेला द्वारा इससे पहले भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और कई जगहों पर भारती घोष, स्वपन दासगुप्ता जैसे बड़े नेताओं पर आरोप लगाया जा चुका है। यहां तक उन्होंने खुद पामेला के पिता ने उनके खिलाफ शिकायत की है।

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरनगर में गरजेंगी प्रियंका, किसान महापंचायत में होंगी शामिल, कांग्रेसी उत्सुक

शुक्रवार को हुई थीं गिरफ्तार

जानकारी के लिए आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी युवा मोर्चा की महिला नेता पामेला अपनी कार के अंदर कोकीन लेकर जा रही थी। पुलिस ने न्यू अलीपुर इलाके से उन्हें शनिवार को गिरफ्तार किया है। उनके दोस्त प्रोबिर कुमार डे की भी गिरफ्तारी हुई है। पुलिस को पामेला की गाड़ी में बड़ी मात्रा में अवैध ड्रग्स मिला था। जिसकी कीमत करीब 10 लाख रुपये थी।

यह भी पढ़ें: BJP नेता से अभद्रता: पूर्व MP अकबर पर लगा आरोप, दर्ज हुई शिकायत

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story