×

अखिलेश ने मोदी सरकार के लिए ऐसी बात कह सभी को चौंका दिया

कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह ने मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। अखिलेश ने कहा कि जब भी किसी बड़े राज्य में इलेक्शन होता है तो मोदी सरकार सर्जिकल स्ट्राइक का पैटर्न बना देती है।

Aditya Mishra
Published on: 20 Oct 2019 1:59 PM GMT
अखिलेश ने मोदी सरकार के लिए ऐसी बात कह सभी को चौंका दिया
X

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह ने मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। अखिलेश ने कहा कि जब भी किसी बड़े राज्य में इलेक्शन होता है तो मोदी सरकार सर्जिकल स्ट्राइक का पैटर्न बना देती है। अब असली मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक पर पॉलिटिक्स की जाएगी।

भारत ने पाकिस्तान पर बड़ी कार्रवाई की है। पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर उल्लंघन पर भारत ने ऐसा जवाब दिया है कि पूरा पाकिस्तान हिल गया है।

कैंपों में छिपे आतंकियों को अपनी जान बचाकर भागना पड़ा है। इस दौरान 35 आतंकियों की मौत हो गई। भारतीय सेना ने तंगधार सेक्टर में सीमा के उस पार पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में हमले किए और कई आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया।

ये भी पढ़ें...बालाकोट: भारतीय सेना ने इस जगह की थी एयर स्ट्राइक, PAK ने शुरू किया टेरर कैंप

पाकिस्तान ने किया था सीज फायर का उल्लंघन

भारतीय जवानों ने इस दौरान आर्टिलरी गन का भी इस्तेमाल किया। मालूम हो कि रविवार की सुबह पाकिस्तानी सैनिकों ने सीज फायर का उल्लंघन करते हुए जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के तंगधार सेक्टर में गोलियां चलाईं।

जिसमें एक नागरिक मारा गया और दो सैनिक शहीद हो गए। पुलिस के अनुसार दोनों तरह से चली गोलीबारी में तीन नागरिक जख्मी हो गये हैं और दो भवन नष्ट हो गए हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ तंगधार सेक्टर में एलओसी पर पाकिस्तानी सेना घुसपैठियों को भारतीय क्षेत्र में घुसने में मदद कर रही थी। जवाबी कार्रवाई में भारत ने भी पाकिस्तान में चल रहे आतंकी कैंपों को तबाह कर दिया।

ये भी पढ़ें...कांपता है पाकिस्तान: जब भी सुनता है भारतीय सेना के इस अफसर का नाम

35 आतंकियों के साथ 6 पाकिस्तानी ढेर

35 आतंकियों के साथ 6 पाकिस्तानी सैनिकों की मौत भारतीय सुरक्षा बलों की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई में आतंकी संगठन जैश और हिजबुल के 35 आतंकियों के साथ 6 पाकिस्तानी सैनिकों के मारे जाने की खबर है।

सीमा पर रविवार को हुई गोलीबारी में 2 भारतीय जवान शहीद हो गए हैं। वहीं दो आम नागरिक भी घायल हुए हैं। हालांकि पाकिस्तान का दावा है कि पाक सेना की गोलीबारी में 9 भारतीय जवान मारे गए हैं।

ये भी पढ़ें...पाकिस्तान तिलमिलाया: भारतीय सेना ने मारे 16 सैनिक, तो ऐसा जवाब आया सामने

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story