×

पाकिस्तान तिलमिलाया: भारतीय सेना ने मारे 16 सैनिक, तो ऐसा जवाब आया सामने

पड़ोसी देश पाकिस्तान भारत की कामयाबी से हमेशा से जलता आ रहा है। वो एक भी ऐसा मौका नहीं छोड़ता जब भारत को नीचा दिखाया जा सके।

Roshni Khan
Published on: 7 Sep 2023 6:33 AM GMT
पाकिस्तान तिलमिलाया: भारतीय सेना ने मारे 16 सैनिक, तो ऐसा जवाब आया सामने
X

नई दिल्ली: पड़ोसी देश पाकिस्तान भारत की कामयाबी से हमेशा से जलता आ रहा है। वो एक भी ऐसा मौका नहीं छोड़ता जब भारत को नीचा दिखाया जा सके। पाकिस्तान भारत को लेकर काफी अफवाह भी फैला देता है। ऐसा ही कुछ अभी हल ही में हुआ जब सीमा पर भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई से बौखलाहट में पाकिस्‍तान ने एक झूठा दावा किया है कि उसकी ओर से की गई फायरिंग में भारतीय सेना के नौ जवान मारे गए हैं।

ये भी देखें:यूपी और बिहार में धूमधाम से मनाते हैं सुर्यषष्ठी का व्रत

वैसे तो उसने कबूला है कि भारतीय सेना की कार्रवाई में उसका भी एक जवान और तीन नागरिक मारे गए हैं। वैसे तो काफी संख्‍या में पाकिस्तानियों के मारे जाने की खबरें हैं। पाकिस्‍तानी सेना के प्रवक्‍ता आसिफ गफूर ने ट्वीट कर कहा है कि हमने भारत के दो बंकर तबाह किए हैं।

ये भी देखें:आखिर शेरा पर सलमान क्यों करते हैं अधिक भरोसा? सुरक्षा पर खर्च करते हैं इतनी रकम

प्रवक्‍ता आसिफ गफूर ने कहा कि भारतीय सेना ने जूरा, शाहकोट और नौसेहरी सेक्‍टर में कथित रूप से सीजफायर तोड़ा जिसमें पाकिस्‍तानी फौज का एक जवान और तीन नागरिक मारे गए। उन्‍होंने यह भी कहा है कि भारतीय फौज की कार्रवाई में उसके दो जवान और पांच नागरिक घायल हो गए हैं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story