×

तमिलनाडु पहुंच रहे राहुल की क्या होगी कमल हासन से मुलाकात ?

तमिलनाडु विधानसभा के लिए अप्रैल या मई में होने वाले चुनाव के लिए कांग्रेस के प्रचार अभियान की शुरूआत राहुल गांधी करने जा रहे हैं। इसके लिए वह शनिवार 23 जनवरी को तमिलनाडु पहुंचेंगे।

Roshni Khan

Roshni KhanBy Roshni Khan

Published on 21 Jan 2021 11:25 AM GMT

तमिलनाडु पहुंच रहे राहुल की क्या होगी कमल हासन से मुलाकात ?
X
तमिलनाडु पहुंच रहे राहुल की क्या होगी कमल हासन से मुलाकात ? (PC: social media)
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी शनिवार को तीन दिवसीय तमिलनाडु दौरे पर रवाना हो रहे हैं। उनके इस दौरे के साथ ही तमिलनाडु में कांग्रेस अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करेगी। एक सप्ताह पहले पोंगल के मौके पर भी राहुल गांधी तमिलनाडु पहुंचे थे लेकिन उनके इस दौरे में सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है कि क्या मशहूर सिने अभिनेता कमल हासन से उनकी मुलाकात होगी और उनकी पार्टी कांग्रेस के साथ मिलकर चुनाव लड़ने के लिए तैयार होगी या नहीं।

ये भी पढ़ें:सपा सांसद आजम खान के बेटे को SC से राहत, जमानत रद्द करने वाली याचिका खारिज

कांग्रेस के प्रचार अभियान की शुरूआत राहुल गांधी करने जा रहे हैं

तमिलनाडु विधानसभा के लिए अप्रैल या मई में होने वाले चुनाव के लिए कांग्रेस के प्रचार अभियान की शुरूआत राहुल गांधी करने जा रहे हैं। इसके लिए वह शनिवार 23 जनवरी को तमिलनाडु पहुंचेंगे। अपने चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत वह तमिलनाडु के सीएम के पलानीस्वामी के गृहक्षेत्र से करने जा रहे हैं। पश्चिम तमिलनाडु के सलेम जिले से आने वाले सीएम पलानीस्वामी को एआईएडीएमके ने अपना सीएम उम्मीदवार घोषित कर रखा है।

अगले दिन वह इरोड जिले में कांग्रेस की सभा को संबोधित करेंगे

कांग्रेस की तमिलनाडु इकाई के अध्यक्ष केएस अझागिरी ने एक दिन पहले तमिलनाडु में राहुल गांधी के दौरे का कार्यक्रम भी जारी किया है। इसके अनुसार वह 23 जनवरी को कोयंबटूर व त्रिशूर जिले में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। अगले दिन वह इरोड जिले में कांग्रेस की सभा को संबोधित करेंगे। राहुल गांधी के केरल की लोकसभा सीट वायनाड से सांसद होने की वजह से भी तमिलनाडु के पश्चिम क्षेत्र को चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत के लिए चुना गया है।

कमल हासन से मुलाकात पर टिकी हैं निगाहें

राहुल गांधी का दस दिनों के अंदर दूसरा तमिलनाडु दौरा होने जा रहा है। इससे पहले वह संक्रांति के मौके पर तमिलनाडु पहुंचे थे और दक्षिण तमिलनाडु के मदुरै में आयोजित जलीकट्टू समारोह में शामिल हुए थे। उनके इस दूसरे दौरे पर सभी लोगों की नजरें मशहूर सिने अभिनेता कमल हासन और उनकी पार्टी पर टिकी हुई हैं। राजनीतिक हल्कों में चर्चा है कि कमल हासन के साथ कांग्रेस का तमिलनाडु में गठजोड़ हो सकता है।

ये भी पढ़ें:Sitapur में BJP MLA का बड़ा आरोप, किसानों को गुमराह कर रहा विपक्ष

तमिलनाडु कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष अझागिरी ने हालांकि यह दावा किया है कि तमिलनाडु में कांग्रेस का द्रमुक, द्रविड़ मुनेत्र कषगम पार्टी के साथ गठबंधन बरकरार रहेगा। इसमें अन्य साथी भी शामिल हो सकते हैं। इस बीच कमल हासन जो पहले से ही चुनावी अभियान की शुरुआत कर चुके हैं। उन्होंने एलान किया है कि वह डीएमके या एआईडीएमके के साथ कोई गठजोड़ नहीं करेंगे। ऐसे में अब देखना है कि क्या राहुल के तमिलनाडु दौरे के वक्त कमल हासन से उनकी मुलाकात होगी और गठबंधन की कोई नई तस्वीर सामने आएगी।

रिपोर्ट- अखिलेश तिवारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story