×

बागी नेता को BJP में शामिल होते ही आई कांग्रेस की याद, पार्टी मंच पर किया ये काम

गुजरात कांग्रेस के 5 पूर्व विधायकों ने पार्टी से इस्तीफा देते हुए भाजपा का दामन थाम लिया। इनमें जीतू चौधरी, प्रद्युम्न सिंह जाडेजा, जे वी काकड़िया, अक्षय पटेल और बृजेश मेरजा का नाम शामिल है।

Shivani Awasthi
Published on: 27 Jun 2020 5:47 PM GMT
बागी नेता को BJP में शामिल होते ही आई कांग्रेस की याद, पार्टी मंच पर किया ये काम
X

अहमदाबाद: गुजरात कांग्रेस के पांच दिग्गज नेता आज पार्टी को झटका देते हुए भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। हालाँकि शायद मानसिक तौर पर वे इस परिवर्तन के लिए तैयार नहीं थे। ऐसा तब महसूस किया गया जब स्वांगत समारोह के दौरान उन्होंने मंच पर भाजपा और अमित शाह का आभार जताने की बजाए कांग्रेस का नाम ले लिया।

कांग्रेस के 5 पूर्व विधायक हुए भाजपा में शामिल:

दरअसल, शनिवार को गुजरात कांग्रेस के 5 पूर्व विधायकों ने पार्टी से इस्तीफा देते हुए भाजपा का दामन थाम लिया। इनमें जीतू चौधरी, प्रद्युम्न सिंह जाडेजा, जे वी काकड़िया, अक्षय पटेल और बृजेश मेरजा का नाम शामिल है। इसके भाजपा में शामिल होने के मद्देनजर स्वागत समारोह का आयोजन किया गया।

ये भी पढ़ेंः चीनी सेना को ये दिग्गज कर रहे तैयार, LAC पर भारत से जंग के बताए तरीके

स्वागत समारोह में फिसली जुबान, कांग्रेस का जताने लगे आभार

इस दौरान मंच पर मौजूद कांग्रेस से भाजपा में आये पूर्व विधायक जीतू चौधरी की जुबान फिसल गई। उन्होंने बीजेपी में शामिल होने पर गृह मंत्री अमित शाह की जगह अमित चावड़ा का धन्यवाद करना शुरू कर दिया। लेकिन बाद में उन्होंने अपनी गलती का पता चलने पर भूल सुधारे ली। हालांकि तब तक देर हो चुकी थी।

ये भी पढ़ेंः UP Board Reasult: मेधावियों की लॉटरी, सरकार बनाएगी सड़क, सपा देगी लैपटाॅप

कांग्रेस नेता का आभार देने पर भाजपाइयों के टोका:

समारोह में जैसे ही जीतू चौधरी ने अमित चावड़ा को धन्यवाद दिया, वहां मौजूद लोगों के तुरंत गलती पकड़ ली और चौधरी को टोक दिया> तब जाकर उन्हें गलती का एहसास हुआ और उन्हें भूल सुधारते हुए अमित शाह का आभार जताया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story