×

राहुल का मोदी पर वारः पीएम का करोड़ों का प्लेन, जवानों को नॉन बुलेट प्रूफ ट्रक

कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर करते हुए कांग्रेस नेता ने मोदी सरकार पर तंज कसा।

Monika
Published on: 10 Oct 2020 8:01 AM GMT
राहुल का मोदी पर वारः पीएम का करोड़ों का प्लेन, जवानों को नॉन बुलेट प्रूफ ट्रक
X
राहुल का मोदी पर तंज , PM का करोड़ी का प्लेन , जवानों को नॉन-बुलेट प्रूफ़ ट्रक

कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर करते हुए राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर तंज कसा। कांग्रस के नेता ने ट्वीट के माध्यम से पूछा है कि “हमारे जवानों को नॉन-बुलेट प्रूफ़ ट्रकों में शहीद होने भेजा जा रहा है और PM के लिए 8400 करोड़ के हवाई जहाज़!”

विडियो में कही गयी ये बात

आपको बता दें, कि राहुल गांधी के इस पोस्ट किए गए विडियो में ट्रक में जवान बैठे हैं ,जो आपस में बात कर रहे है। उनमे से एक जवान कह रहा है कि उन्हें नॉन बुलेट प्रूफ गाड़ियों में भेजकर उनकी जान के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।



राहुल गांधी की किसान बिल पर आपत्ति

वही आपको बता दें, कि पिछले हफ्ते ही राहुल गांधी ने मोदी सरकार के किसान बिल पर आपति जताई थी। जिसके लिए उन्होंने रैली भी निकाली थी। पंजाब में प्रदर्शन के दौरान भी राहुल गांधी ने आरोप लगाया था कि पीएम मोदी ने देश विरोधी नीतियों और कार्यों से देश को कमजोर कर दिया है। राहुल गांधी ने यह भी कहां था कि नरेंद्र मोदी ने 8000 करोड़ के दो प्लेन खरीदें हैं जिसमें पूरा पलंग है। सिर्फ इसलिए क्योंकि उनके दोस्त ट्रंप के पास भी ऐसा ही है।

ये भी पढ़ें…विकास दुबे कांड: अब हुआ ये चौंकाने वाला खुलासा, जानकर हो जाएंगे दंग

पीएम मोदी की प्लेन

इस आरोप के बाद केंद्र सरकान ने भी राहुल गांधी को जवाब देते हुए कहना था कि इन विमानों को लाने की प्रक्रिया लगभग 10 साल पहले यूपीए के शासनकाल में शुरू हुई थी, एनडीए सरकार ने इस डील को तार्किक परिणति तक पहुंचाया है। केंद्र सरकार ने राहुल गांधी के लगाए इलज़ाम को साफ़ करते हुए कहां कि वह तथ्यों को नकार नहीं सकते हैं। ये विमान प्रधानमंत्री के विमान नहीं है, बल्कि इसका इस्तेमाल दूसरे वीवीआईपी भी करेंगे। केंद्र ने अपने जवाब में आगे कहां कि ये विमान भारतीय वायुसेना का है न कि प्रधानमंत्री का। वीवीआईपी हस्तियों के आने-जाने के लिए इन विमानों को खरीदने की प्रक्रिया 2011 में शुरू हुई थी।

ये भी पढ़ें…पुजारी हत्याकांड: परिजनों का दाह संस्कार से इनकार, सरकार के सामने रखी ये 4 मांग

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story