×

केरल में राहुल का दो दिवसीय दौरा, चुनावी रैली में भरेंगे हुंकार, जानिए पूरा कार्यक्रम

बता दें कि केरल में विधानसभा चुनाव 6 अप्रैल को होगा, जिसका परिणाम 2 मई को घोषित किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक, यहां 140 सदस्यीय केरल विधानसभा के लिए चुनाव होगा।

Newstrack
Published on: 22 March 2021 5:36 AM GMT
केरल में राहुल का दो दिवसीय दौरा, चुनावी रैली में भरेंगे हुंकार, जानिए पूरा कार्यक्रम
X
चूंकि राहुल गांधी का इतिहास बोध शून्य है तो शायद उन्हें मालूम भी न हो कि नेहरु जी के चीन प्रेम के चलते ही भारत को 1962 के युद्ध में मुंह की खानी पड़ी थी।

नई दिल्ली: आगामी विधानसभा चुनावों के प्रचार-प्रसार के लिए कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी राज्य की दो दिवसीय यात्रा के लिए आज केरल में होंगे। इसकी जानकारी कांग्रेस पार्टी के आधिकारिक वेबसाइट द्वारा दी गई है।

केरल में क्या है प्रोग्राम

बता दें कि कांग्रेस ने अपने आधिकारिक वेबसाइट पर केरल में दो दिवसीय दौरे की जानकारी दी है। जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को केरल पहुंचेंगे, जहां सुबह 11:30 बजे कोचिन के थेरेसा कॉलेज के छात्र-छात्राओं से मिलेगें। इसके बाद वे शाम को 4:10 अलप्पुझा और शाम 5:40 बजे अंबालापुझा में कोर्नर मीटिंग करेंगे। इस दौरान वे कई जिलों में जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे।

ये भी पढ़ें... पंचायत चुनाव से पहले बड़ा फेरबदल, इन ASP अफसरों का हुआ तबादला, देखें लिस्ट

कब होगा चुनाव

आपको बता दें कि केरल में विधानसभा चुनाव 6 अप्रैल को होगा, जिसका परिणाम 2 मई को घोषित किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक, यहां 140 सदस्यीय केरल विधानसभा के लिए चुनाव होगा, जिसमें से कांग्रेस 91 सीटों पर चुनाव लड़ेंगी। जानकारी के अनुसार, कांग्रेस बहुल कोट्टायम-इद्दकी बेल्ट में 10 सीटों पर और रिवोल्यूशनरी सोशलिस्ट पार्टी (RSP) 5 सीटों पर चुनाव लड़ेंगी।



राहुल गांधी पिछले महीने भी गए थे केरल

बतातें चलें कि राहुल गांधी 24 फरवरी को ही केरल दौरे पर गए थे, जहां उन्होंने कोल्लम में मछुआरों से मुलाकात की थी। इतना ही नहीं उन्होंने उनके साथ मछली भी पकड़ें और उनके साथ समुद्र में मस्ती भी की।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।न

Newstrack

Newstrack

Next Story