×

पूर्व मंत्री पंकजा मुंडे का बीजेपी को अल्टीमेटम! दिया ये बड़ा ब्यान

बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री पंकजा मुंडे की पार्टी से नाराजगी अभी दूर नहीं हुई है। पंकजा मुंडे ने अब इस पार्टी से अलग होने का इशारा भी दे दिया है।

Roshni Khan
Published on: 13 Dec 2019 5:32 AM GMT
पूर्व मंत्री पंकजा मुंडे का बीजेपी को अल्टीमेटम! दिया ये बड़ा ब्यान
X

मुंबई: बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री पंकजा मुंडे की पार्टी से नाराजगी अभी दूर नहीं हुई है। पंकजा मुंडे ने अब इस पार्टी से अलग होने का इशारा भी दे दिया है। उन्होंने कहा है कि वह जनवरी में पूरे महाराष्ट्र में मशाल यात्रा निकालेंगी लेकिन यह यात्रा बीजेपी के झंडे तले नहीं होगी। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से यह भी कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है, सीएम उद्ध‌व ठाकरे मेरे भाई हैं। मुंडे ने दो टूक कहा कि अगर नेतृत्व चाहे तो उन्हें पार्टी से निकाल सकता है। पंकजा के इस बयान के बाद राजनीतिक गलियारों में कई तरह की अटकलें शुरू हो गई हैं।

ये भी देखें:CAB: नार्थ ईस्ट के बाद यूपी में भी तनाव, यहां शाम पांच बजे तक इंटरनेट सेवा पर रोक

पंकजा मुंडे ने यह भी ऐलान किया कि वह मराठवाडा की समस्याओं की ओर सरकार का ध्यान आकर्षित कराने के लिए 27 जनवरी को औरंगाबाद में सांकेतिक अनशन करेंगी। उधर, गोपीनाथ मुंडे की समाधि पर आयोजित कार्यक्रम में बीजेपी के नाराज और असंतुष्ट नेताओं ने पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

पंकजा ने कहा-पार्टी नेतृत्व चाहे तो निकाल दे

बीजेपी से असंतुष्ट नेताओं के भाषणों की गूंज महाराष्ट्र बीजेपी में देवेंद्र फडणवीस के खिलाफ फैले असंतोष के खिलाफ पार्टी नेतृत्व को खुला संदेश समझा जा रहा है। पिता की समाधि से पंकजा मुंडे ने पार्टी नेतृत्व को खुली चुनौती दी है कि नेतृत्व चाहे, तो उन्हें पार्टी से निकाल सकता है।

ये भी देखें:सुकमा: नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी, मुठभेड़ में मारे गए दो नक्सली

खडसे ने साधा फडणवीस पर निशाना

पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए बीजेपी के वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे ने कहा कि राज्य में पार्टी नेतृत्व में ईर्ष्या और द्वेष के लक्षण दिखते हैं। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी रोहिणी खडसे और पूर्व मंत्री पंकजा मुंडे को विधानसभा चुनाव के दौरान हराने के पीछे कोई साजिश थी। खडसे ने कहा, 'हमने कुछ लोगों पर भरोसा किया, लेकिन उन्होंने हमसे छल किया।' उन्होंने दावा किया कि विधानसभा चुनाव में उनकी जीत सुनिश्चित थी, लेकिन उन्हें टिकट नहीं दिया गया।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story