×

सपा में शामिल अन्नू टंडन, अखिलेश ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

इस मौके पर पूर्व सांसद अन्नू टंडन का स्वागत करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि सपा में लोगों को जोड़ने का काम किया है। पार्टी लगातार लगातार लोगों को जोडने का काम कर रही है

Newstrack
Published on: 2 Nov 2020 10:12 AM GMT
सपा में शामिल अन्नू टंडन, अखिलेश ने दिलाई पार्टी की सदस्यता
X
सपा में शामिल अन्नू टंडन, अखिलेश ने दिलाई पार्टी की सदस्यता Photo By Ashutosh Tripathi (newstrack.com)  

लखनऊ: कई सालों तक कांग्रेस की सेवा करने वाली उन्नाव की पूर्व सांसद अन्नू टंडन आज औपचारिक तौर पर समाजवादी पार्टी में षामिल हो गयी। हाल ही में उन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा दिया था। समाजवादी पार्टी के मुख्यालय पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की उपस्थिति में उन्होंने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

ये भी पढ़ें:सातों सीटों पर बीजेपी जीतेगी उपचुनाव, मोदी और योगी कर रहे साहसी फैसले

सपा में लोगों को जोड़ने का काम किया है

इस मौके पर पूर्व सांसद अन्नू टंडन का स्वागत करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि सपा में लोगों को जोड़ने का काम किया है। पार्टी लगातार लगातार लोगों को जोडने का काम कर रही है। अखिलेश यादव ने कहा कि उन्होंने अन्नू टण्डन की तारीफ लोगों से सुनी है।

lko-sp lko-sp Photo By Ashutosh Tripathi (newstrack.com)

अखिलेश यादव ने कहा कि वर्तमान समय में राजनैतिक परिस्थितियां बदली हैं लेकिन अन्नू टंडन लोगों के साथ जमीनी स्तर से जुड़ी रहीं। अखिलेष यादव ने कहाकि अच्छे लोगों के जुड़ने से पार्टी अच्छी बनती है। उन्होंने कहा कि 'सरकार चलाने वालों की भाषा ठोको वाली है।' वही लोग ठोको नीति वाले से सरकार चला रहे हैं। राज्य सरकार के पास प्रदेश चलाने का विजन नहीं है।

lko-sp lko-sp Photo By Ashutosh Tripathi (newstrack.com)

उन्होंनें योगी सरकार को निषाने पर लेते हुए कहा कि 'कोरोना काल में लोगों को इलाज नहीं मिला। अखिलेश ने सवाल किया कि आज बेटियां कहां सुरक्षित हैं?।' उन्होंने यह भी कहा कि 'सरकार विकास पर चर्चा नहीं करना चाहती है। न तो उसे जवानों से मतलब है और न ही किसाानों से । सरकार अपनी जिम्मेदारी से भागना चाहती है। लेकिन सरकार को जिम्मेदारी निभानी पड़ेगी ।'

lko-sp lko-sp Photo By Ashutosh Tripathi (newstrack.com)

ये भी पढ़ें:ठंड ने तोड़ा 9 साल का रिकॉर्ड,सर्द हवाओं से कांपे लोग, यहां बच्चे-बुजुर्ग सब परेशान

अन्नू टण्डन के आने से पार्टी को ताकत मिलेगी

उन्होंने कहा कि अन्नू टण्डन के आने से पार्टी को ताकत मिलेगी। इस मौके पर अखिलेश ने यह भी कहा कि बीएसपी सुप्रीमो सपा को हराने के लिए गठबंधन किया जबकि हम सबका साथ लेकर चलने का काम करेगें और सबको जोड़कर बीजेपी से मुकाबला करेंगे। यादव ने कहा कि बीजेपी-बीएसपी की एक चाहत है। यह दोनो दल मिले हुए है और चाहते हैं कि सपा हारे। यह दोनो मिलकर सिर्फ सपा को हराना चाहते है। लेकिन हम किसी के खिलाफ नहीं हैं। हम सबको साथ लेकर आगे बढ़ेंगे। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की रणनीति भाजपा को रोकने की है क्योंकि भाजपा ने दलितों का नुकसान किया है।

श्रीधर अग्निहोत्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story