×

ऐसी जेल में बंद हुए विधायकः विपक्ष को मात देने के लिए गहलोत समर्थकों का कदम

राजस्थान में अपनी सरकार को लेकर फिक्रमंद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत समर्थक विधायकों को एक फाइव स्टार होटल में सारी सुविधाएं देकर किसी तरह से सहेजे हुए हें।

Newstrack
Published on: 17 July 2020 7:07 AM GMT
ऐसी जेल में बंद हुए विधायकः विपक्ष को मात देने के लिए गहलोत समर्थकों का कदम
X

नई दिल्ली: राजस्थान में अपनी सरकार को लेकर फिक्रमंद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत समर्थक विधायकों को एक फाइव स्टार होटल में सारी सुविधाएं देकर किसी तरह से सहेजे हुए हें। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को लग रहा है कि यदि इन समर्थक विधायकों को कैद न किया गया, तो विपक्ष उन्हें अपने पाले में करके सरकार गिराने में सफल हो जाएगा।

ये भी पढ़ें:ट्रंप की कूटनीतिक चालः भारत और चीन दोनो को बताया अपना, अब करेंगे ये

अशोक गहलोत पाले के ये विधायक एक बेहतरीन होटल में ठहरे हुए हैं

अशोक गहलोत पाले के ये विधायक एक बेहतरीन होटल में ठहरे हुए हैं। जहां उनके लिए सारी सुख सुविधाओं का इंतजाम किया गया है। 245 रूम वाले इस होटल में विधायकों की सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम है। सुरक्षा का आलम यह है कि इन विधायकों से किसी को मिलने नहीं दिया जा रहा है। यदि कोई मिलना चाहता है तो पहले उसे परमिशन लेनी पडेगी। इसके बाद ही उनसे मिलना संभव हो सकेगा।

इसके अलावा होटल स्टाफ पूरी जिम्मेदारी के सथ इन विधायकों की रखवाली में लगा रहता है। अगर विधायक कोई वस्तु बाहर से मंगाना भी चाहते हैं तो पूरी छानबीन के बाद ही यह सामान अंदर आ सकता है। पुलिस की ओर से अपनी फ्रिक्वेंसी पर होटल के वायरलेस सिस्टम को ही काम में लिया जा रहा है। बाहर से आने वालों की डिटेल रखी जा रही है।

होटल में मनाया गया विधायक का जन्मदिन

हाल ही में होटल के अंदर एक विधायक का जन्मदिन भी मनाया गया जिससे उन्हे अपने कैद होने का अहसास न हो सके। होटल के अंदर ही केक आदि काटा गया। इसी बीच गहलोत ने विधायक विनोद चैधरी को फोन कर जन्मदिन की बधाई भी दी। कार्यक्रम के दौरान सुरजेवाला भी मौजूद थें।

ये भी पढ़ें:बुरे फंसे CM! महिला अधिकारी ने लगाया ऐसा आरोप, मचा हड़कंप, BJP नेता भी…

आलीशान होटल में टहलने आदि की भी व्यवस्था है। पूरे दिन विधायक टीवी देखते हैं। शाम को बैडमिंटन आदि खेलने का काम होता है। गहलोत सरकार के समर्थन इन विधायकों को भी तनिक भी इस बात का अहसास नही है कि उन्हे कैद किया गया है। इसके अलावा पार्टी के केन्द्रीय नेताओं और प्रदेश नेताओं के भी फोन आते रहते हैं जिससे उनके हालचाल का पता चलता रहे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story