×

अब इस मुख्यमंत्री को हुआ कोरोना, खुद दी जानकारी, जानिए कैसी है हालत

गोवा के मुख्‍यमंत्री प्रमोद सावंत (Pramod Sawant) कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर खुद इस बारे में जानकारी दी है और संपर्क में आए लोगों से सावधानी बरतने को कहा है।

Shreya
Published on: 2 Sep 2020 6:26 AM GMT
अब इस मुख्यमंत्री को हुआ कोरोना, खुद दी जानकारी, जानिए कैसी है हालत
X
गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत हुए कोरोना संक्रमि

पणजी: देश में कोरोना वायरस का ग्राफ तेजी से ऊपर बढ़ता जा रहा है। अब तक इस महामारी से आम लोग से लेकर कई दिग्गज संक्रमित हो चुके हैं। अब दिग्गजों की लिस्ट में गोवा के मुख्यमंत्री का नाम भी शामिल हो गया है। मुख्‍यमंत्री प्रमोद सावंत (Pramod Sawant) भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर खुद इस बारे में जानकारी दी है।

यह भी पढ़ें: अतंरिक्ष में मचेगी हलचल: पृथ्वी के लिए 6 सितंबर बेहद अहम, वैज्ञानिक भी चौकन्नें

मुख्‍यमंत्री प्रमोद सावंत ने ट्वीट कर दी जानकारी

उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं आप सभी को सूचित करना चाहता हूं कि मुझे COVID19 पॉजिटिव पाया गया है। मैं गैर लक्षणी (Asymptomatic) कोरोना संक्रमण से ग्रसित हूं और इसलिए होम आइसोलेशन में रहने का विकल्प चुना है। मैं अपने सारे आधिकारिक कार्य घर से करता रखूंगा। जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उन्हें सलाह है कि वे सभी आवश्यक सावधानी बरतने बरतें।

यह भी पढ़ें: यहां हर साल घर बनाते हैं, फिर अपने ही हाथों तोड़ते हैं लोग, इसके पीछे हैं ये वजह

गोवा में 18,006 लोग हो चुके हैं संक्रमित

आपको बता दें कि गोवा में अब तक 18 हजार 006 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। जबकि इस बीमारी की चपेट में आकर 194 लोगों की जान जा चुकी है। मंगवार को एक दिन में कोरोना के सबसे अधिक 588 नए मामले दर्ज किए गए हैं। इकट्ठे इतने मामले सामने आने से राज्य में स्थिति काफी चिंताजनक हो चुकी है।

यह भी पढ़ें: वैक्सीन के बिना कोरोना पर जीत: WHO ने बताया ये रास्ता, ऐसे खत्म होगी महामारी

भारत में कोरोना के 37 लाख से अधिक मामले दर्ज

वहीं अगर भारत की बात की जाए तो देश में एक दिन में 78 हजार 357 नए मामले सामने आए हैं। जिसके बाद कोरोना के कुल मामलों की संख्या ने 37 लाख के आंकड़े को पार कर दिया है। वहीं इस दौरान एक हजार 45 लोगों की मौत दर्ज की गई है। हालांकि थोड़ी राहत की बात ये है कि अब तक 29 लाख से अधिक मरीज कोरोना से रिकवर हो चुकी हैं। देश में रिकवरी रेट 76.98 प्रतिशत हो गई है।

यह भी पढ़ें: 424 साल पुराना दुर्लभ ताम्रपत्र: सालों बाद यहां मिला, इस राजा ने लिखी हैं ये बातें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story