अब हरियाणा में तगड़ा झटका बीजेपी को, पीछे रह गए कई दिग्गज

इस बीच बीजेपी को एक तगड़ा झटका लगा है। दरअसल रुझानों के अनुसार, बीजेपी हरियाणा में बहुमत से दूर है और पार्टी के कई दिग्गज नेता अभी काफी पीछे चल रहे हैं, जबकि बीजेपी हरियाणा में जीत का दावा कर रही है।

Published by Manali Rastogi Published: October 24, 2019 | 10:27 am
Modified: October 24, 2019 | 10:57 am

चंडीगढ़: आज महाराष्ट्र विधानसभा और उपचुनाव के अलावा हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए मतगणना चल रही है। हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर कई दिग्गज नेता अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। हरियाणा विधानसभा की 90 सीटों पर मुख्य मुकाबला भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी), कांग्रेस और जननायक जनता पार्टी के बीच देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: यूपी: बीजेपी को तगड़ा झटका, उपचुनाव के बीच में मिली बुरी खबर

रुझान आने भी शुरू हो चुके हैं। इस बीच बीजेपी को एक तगड़ा झटका लगा है। दरअसल रुझानों के अनुसार, बीजेपी हरियाणा में बहुमत से दूर है और पार्टी के कई दिग्गज नेता अभी काफी पीछे चल रहे हैं, जबकि बीजेपी हरियाणा में जीत का दावा कर रही है। हालांकि, इंडिया टुडे-एक्सिस माई इंडिया एग्जिट पोल की मानें तो सर्वे ने त्रिशंकु विधानसभा के संकेत दिए हैं।

यह भी पढ़ें: By-Election Results Live Updates: जानिए 18 राज्यों की 51 सीटों का हाल

बता दें, बीजेपी को यूपी में तगड़ा झटका लगा है। यहां उपचुनाव के नतीजे कह रहे हैं कि बीजेपी यूपी में 6 में से 5 पर पीछे चल रही है। मालूम हो, यूपी की लखनऊ (कैंट), बाराबंकी की जैदपुर, चित्रकूट की मानिकपुर, सहारनपुर की गंगोह, अलीगढ़ की इगलास, रामपुर, कानपुर की गोविंदनगर, बहराइच की बलहा, प्रतापगढ़, मऊ की घोसी और अंबेडकरनगर की जलालपुर विधानसभा सीटों के लिए 21 अक्टूबर को वोट पड़े थे।